Advertisement
trendingPhotos870687
photoDetails1hindi

Shanaya Kapoor के डेब्यू पर Karan Johar की मुहर, ग्लैमरस PHOTOS के संग किया ऐलान

बॉलीवुड के दूसरे बड़े कपूर परिवार की एक और चश्मो चिराग अब फिल्मों में कदम रखने के लिए तैयार हैं. निर्माता बोनी कपूर, अनिल कपूर की भतीजी और एक्टर संजय कपूर (Sanjay Kapoor) की बेटी शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू का ऐलान हो गया है. एक बार फिर स्टार किड्स के गॉडफादर कहलाने वाले करण जौहर (Karan Johar) ने शनाया के साथ फिल्म का ऐलान कर दिया है. हालांकि शनाया कपूर डेब्यू के पहले से ही सोशल मीडिया सेंसेशन के रूप में नाम कमा चुकी हैं. लेकिन आज अपने डेब्यू की खबर को शनाया ने काफी हॉट तस्वीरों के साथ फैंस से शेयर किया है. तस्वीरों के साथ जानिए शनाया के डेब्यू को लेकर पूरी खबर...

ग्लैमरस तस्वीरों संग किया ऐलान

1/6
ग्लैमरस तस्वीरों संग किया ऐलान

शनाया ने सोमवार को अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर एक पोस्ट के जरिए बताया कि वह धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी परिवार में शामिल हो गई हैं.

स्क्रीन पर करेंगी कब्जा

2/6
स्क्रीन पर करेंगी कब्जा

धर्मा कॉर्नरस्टोन एजेंसी ने आज एक और टैलेंट शनाया कपूर की घोषणा करते हुए अपने सोशल मीडिया अकाउंट से जानकारी दी है की, शनाया कपूर जल्द ही स्क्रीन पर कब्जा करने आ रही हैं. 

जुलाई में शुरू होगा फिल्मी सफर

3/6
जुलाई में शुरू होगा फिल्मी सफर

वह इस जुलाई में धर्मा मूवीज के साथ अपनी पहली फिल्मी सफर शुरू करने के लिए तैयार है.

यूं की धर्मा ने शनाया की तारीफ

4/6
यूं की धर्मा ने शनाया की तारीफ

धर्मा प्रोडक्शन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, उसके उत्साह , निश्चिंतता, लचीलता और चमक के साथ #ShanayaKapoor जल्द ही स्क्रीन पर कब्जा करने के लिए तैयार है, वह इस जुलाई में @Dharmamovies के साथ अपनी पहली फिल्म की यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की घोषणा के लिए देखते रहो!

कई बार उड़ी अफवाह

5/6
कई बार उड़ी अफवाह

बता दें कि बीते साल से ही शनाया कपूर (Shanaya Kapoor) के डेब्यू को लेकर खबरें सामने आ रही थीं. अब इस ऐलान के बाद यह इंतजार खत्म हो गया है. 

हर फोटो होती है वायरल

6/6
हर फोटो होती है वायरल

गौरतलब है कि शनाया कपूर भले ही अभी बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. लेकिन बीते 3 साल से जब भी उनकी कोई तस्वीर सामने आती है. वह वायरल हो जाती है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़