Advertisement
trendingPhotos958973
photoDetails1hindi

अपनी अदाओं से मदहोश करने को तैयार हैं Shehnaaz Gill, ड्रेस तो उड़ा देगी होश!

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ कातिलाना तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं, जिनकी हर कोई तारीफ करता नजर आ रहा है.

शहनाज का हॉट अंदाज

1/6
शहनाज का हॉट अंदाज

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) का ट्रांसफॉर्मेशन देख उनके फैंस हैरान रह गए हैं. 'बिग बॉस सीजन 13' के बाद से आए दिनों शहनाज सुर्खियां बटोरने में कामयाब रही हैं. फिर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ उनकी केमेस्ट्री भी बहुत पसंद की जाती रही है. (Pic Credit: Shehnaaz Gill Instagram) 

फोटोशूट में दिखाई अदाएं

2/6
फोटोशूट में दिखाई अदाएं

बीते दिनों उनके थ्रोबैक फोटो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी थी. शहनाज (Shehnaaz Gill) की बचपन की तस्वीर और अब में जमीन असमान का अंतर देखा जा सकता है. फिलहाल तो हाल ही में शहनाज गिल के लेटेस्ट फोटोशूट ने फैंस का दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है. (Pic Credit: Shehnaaz Gill Instagram)

शहनाज का मेकअप

3/6
शहनाज का मेकअप

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की हैं. तस्वीरों  में देखा जा सकता है कि शहनाज ने बेहद ही खूबसूरत वन पीस कैरी किया हुआ है. साथ ही फ्रिजी हेयर्स और न्यूड मेकअप में उनका अंदाज काबिले तारीफ है. (Pic Credit: Shehnaaz Gill Instagram)

पूरी दुनिया को बताया बगीचा

4/6
पूरी दुनिया को बताया बगीचा

शहनाज (Shehnaaz Gill) इन तस्वीरों में वे अलग-अलग पोज करती नजर आ रही हैं. तस्वीर को शेयर करते हुए वे लिखती हैं, 'अगर आप सही तरीके से देखें तो आप देख सकते हैं कि पूरी दुनिया एक बगीचा है.' (Pic Credit: Shehnaaz Gill Instagram)

'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज

5/6
'हौसला रख' में नजर आएंगी शहनाज

पॉपुलर पंजाबी सिंगर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म में नजर आने वाली हैं, इस फिल्म का नाम 'हौसला रख' है. (Pic Credit: Shehnaaz Gill Instagram)

शहनाज के कई म्यूजिक वीडियोज हो चुके हैं रिलीज

6/6
शहनाज के कई म्यूजिक वीडियोज हो चुके हैं रिलीज

हाल ही में शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) को सिद्धार्थ शुक्ला के साथ 'सिलसिला सिडनाज का' में भी देखा गया था. शहनाज के कई म्यूजिक वीडियो भी इस दौरान रिलीज हुए हैं. (Pic Credit: Shehnaaz Gill Instagram)

ट्रेन्डिंग फोटोज़