Advertisement
trendingPhotos1230019
photoDetails1hindi

Amjad Khan Daughter: असल जिंदगी में बेहद बोल्ड है गब्बर की बेटी, हॉटनेस में ईशा गुप्ता को भी देती हैं टक्कर

Amjad Khan Daughter:'...सो जाओ वरना गब्बर आ जाएगा.' जितना फेमस ये डायलॉग है उससे भी ज्यादा 'गब्बर' (Gabbar) का किरदार, जिसे अमजद खान (Amjad Khan) ने निभाया था. 'शोले' में अमजद खान ने जबर्दस्त किरदार निभाया था. आज भी लोग किसी को डराने के लिए 'गब्बर' का नाम लेते हैं, लेकिन हम आपको आज अमजद खान के बारे में नहीं बताएंगे, बल्कि हम उनकी खूबसूरत बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) के बारे में बताएंगे. 

 

1/6

20 साल के लंबे फिल्मी करियर में 130 से ज्यादा फिल्मों में काम करनेवाले अमजद खान (Amjad Khan) के बच्चों को लोग कम ही जानते हैं. अमजद खान के तीन बच्चे हुए, दो बेटे और एक बेटी. बेटी का नाम अहलम खान (Ahlam Khan) है.

2/6

अमजद खान (Amjad Khan) की बेटी अहलम खान (Ahlam Khan) किसी बॉलीवुड हसीना से कम नहीं हैं. अहलम की खूबसूरती देख आप भी जरूर कहेंगे कि ये फिल्मों में क्यों नहीं नजर आतीं. दरअसल अहलम भी अपने पिता कि तरह कलाकार है और अभिनय से उन्हें पिता की तरह प्यार है. 

3/6

अहलम खान (Ahlam Khan) भी फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभी वो थियेटर के जरिए अभिनय से जुड़ी हुई हैं. वे साल 2005 में 'रिफ्लेक्शन' नाम की एक फिल्म में नजर आई थीं. 'रिफ्लेक्शन' मलयाली सुपरस्टार मोहनलाल की शॉर्ट फिल्म थी. बाद में भी वे एक अहलम ने मार्कंड देशपांडे की एक फिल्म में काम किया. 

4/6

साल 2011 में अहलम (Ahlam Khan) ने थियेटर आर्टिस्ट जफर करांचीवाला से शादी कर ली. शादी के बाद दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में परिवार के लोग और नजदीकी दोस्त ही शामिल हुए थे. 

5/6

अहलम खान (Ahlam Khan) इन दिनों बतौर थियेटर आर्टिस्ट काम कर रही हैं. वे आज के दौर में भी लाइम लाइट और सोशल मीडिया से दूर हैं. इंस्टाग्राम और फेसबुक दोनों पर ही उनके अकाउंट है, लेकिन दोनों ही प्राइवेट है. 

6/6

इसी वजह से बेहद खूबसूरत दिखने वाली अहलम खान (Ahlam Khan) की कम ही तस्वीरें इंटरनेंट पर मौजूद हैं. वैसे अहलम अपनी मैरिड लाइफ को लेकर काफी खुश है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़