Advertisement
trendingPhotos902038
photoDetails1hindi

Khatron Ke Khiladi 11 छोड़ने की अफवाहों की बीच सामने आईं Shweta Tiwari की तस्वीरें, फिर दिखा एब्स वाला टशन

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इस वक्त केप टाउन में हैं और अपने अपकमिंग रियलिटी टीवी शो खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) सीजन 11 की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच ऐसी अफवाह उड़ी की श्वेता शो छोड़ने वाली हैं, लेकिन अब श्वेता ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों को देखकर यही लग रहा है कि वे शो का हिस्सा बनी रहेंगी. श्वेता इन तस्वीरों में फिट और रॉकिंग अवतार में नजर आ रही हैं. 

 

श्वेता का फिटनेस वाला जादू

1/6
श्वेता का फिटनेस वाला जादू

कभी पर्सनल तो कभी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाली एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों अपनी फिटनेस को लेकर छाई रहती हैं. इन तस्वीरों को देखकर आप साफ तौर पर उनकी फिट बॉडी का अंदाजा लगा सकते हैं. 

 

श्वेता का स्वैग

2/6
श्वेता का स्वैग

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की तस्वीरों में एब्स साफ तौर पर नजर आ रही हैं. श्वेताा ने क्रॉप टॉप और शॉर्ट स्कर्ट कैरी की है. तस्वीरों में श्वेता काफी एनर्जेटिक लग रही हैं.   

 

श्वेता लग रहीं कमाल

3/6
श्वेता लग रहीं कमाल

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) ने हर तस्वीर में अलग-अलग पोज दिए है, लेकिन एक चीज जो हर तस्वीर में कॉमन है वो है उनकी स्माइल. हर तस्वीर में खुलकर हंसती नजर आ रही हैं. 

 

श्वेता देंगी कड़ी टक्कर

4/6
श्वेता देंगी कड़ी टक्कर

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की फिटनेस देखकर यही लग रहा है कि वो शो में सबको कड़ी-टक्कर देने वाली हैं. वैसे श्वेता के साथ भी काफी वक्त बिता रही हैं. 

 

श्वेता ने दिखाई थीं एब्स

5/6
श्वेता ने दिखाई थीं एब्स

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) का एक वीडियो कुछ दिनों पहले अर्जुन बिजलानी ने भी शेयर किया था. इसमें अर्जुन श्वेता से उनकी फिटनेस का राज पूछ रहे थे. साथ ही उन्होंने श्वेता से एब्स दिखाने के लिए भी कहा था, जिसके बाद श्वेता ने पोज भी दिया था. उस वीडियो में भी वे इसी आउटफिट में नजर आई थीं.

 

श्वेता हैं जो बच्चों की मां

6/6
श्वेता हैं जो बच्चों की मां

श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप भी यकीन नहीं करेंगे की वे दो बच्चों की मां हैं. उन्होंने खुद को खूब मेंटेन किया है और अपनी बेटी पलक को भी कड़ी टक्कर देती हैं. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़