Advertisement
trendingPhotos1210005
photoDetails1hindi

Bold Photos: साल भर भी नहीं टिक पाई थी इस एक्ट्रेस की शादी, अब बाथरोब खोलकर दिखाया बदन

Sofia Hayat Topless Photo: एक्ट्रेस सोफिया हयात (Sofia Hayat) ने भले ही पर्दे से दूरियां बना ली हैं लेकिन सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के साथ टच में बनी रहती हैं. खुद को नन बताने वाली सोफिया की तस्वीरें आए दिन इंटरनेट पर वायरल हो जाती हैं.

1/5

सोफिया कभी तो खुद को बिलकुल धार्मिक बताते हुए अपनी पारंपिरक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और कभी वह बिलकुल ही बोल्ड हो जाती हैं. अब एक बार फिर से सोफिया ने अपने हद से ज्यादा बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है.

 

2/5

इस तस्वीर तो शेयर करती ही एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चाओं में आ गई हैं. सोफिया ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ टॉपलेस बोल्ड तस्वीर पोस्ट कर दी है. उनकी ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं.

 

3/5

सामने आई तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि सोफिया बाथरोब या श्रग जैसा वन पीस पहले दिखाई दे रही हैं. सोफिया ने इसे सामने खुला ही छोड़ा हुआ है. ऐसे में हर किसी की नजरें उनके इस बोल्ड अंदाज पर ठहर रही हैं.

 

4/5

उनकी तस्वीरों पर फैंस जमकर लाइक और शेयर की बरसात कर रहे हैं. टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 7' से मशहूर हुईं सोफिया हयात केवल अपनी सनसनीखेज तस्वीरों ही नहीं बल्कि विवादित बयानों के कारण भी चर्चा में रहती हैं.  

 

5/5

सोफिया हयात अपनी शादी को लेकर भी खूब सुर्खियों में रही थीं. एक्ट्रेस ने अपनी पति पर तमाम गंभीर आरोप लगाते हुए शादी तोड़ दी थी. बता दें कि सोफिया की शादी पूरे एक साल भी नहीं चल पाई थी.

ट्रेन्डिंग फोटोज़