Advertisement
photoDetails1hindi

Sonarika Bhadoria Is ENGAGED: Sonarika ने की बॉयफ्रेंड Vikas Parashar से सगाई, देवों के देव महादेव एक्ट्रेस ने शेयर की तस्वीरें

Sonarika Bhadoria Is ENGAGED: टीवी शो 'देवों के देव महादेव' (Devon Ke Dev Mahadev) में 'देवी पार्वती' की भूमिका निभाने वाली एक्ट्रेस सोनारिका भदौरिया (Sonarika Bhadoria) ने अपने बॉयफ्रेंड विकास पाराशर (Vikas Parashar) से सगाई कर ली है. बुधवार को यानी आज सोनारिका ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने प्रपोजल की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है. सोनारिका ने यह भी खुलासा किया कि आज विकास का बर्थडे है इसीलिए उनकी सगाई की अनाउंसमेंट के लिए आज से बेहतर कोई और दिन नहीं हो सकता था. इसके अलावा एकट्रेस ने अपने मंगेतर के लिए एक दिल को छू लेने वाला नोट भी लिखा.

1/5

सोनारिका भदौरिया ने अपने इंस्टाग्राम पर बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं, उन्होंने नोट में लिखा, 'उस लड़के को जन्मदिन की शुभकामनाएं, जिसके पास सोने का दिल है. वो लड़का जो मेरे दिमाग, मेरे दिल, मेरी आत्मा का ख्याल रखता है. वो लड़का जो हमेशा मेरे साथ खड़ा रहता है'.

2/5

 इसके अलावा सोनारिका ने लिखा, 'वो लड़का जो मुझे एक सॉफ्ट और एक बेहतर इंसान बनाता है. जो लड़का मुझ पर भरोसा करता है, मेरा साथ देता है. वो लड़का जिसने मेरे दिल में अपना घर बनाया है. जन्मदिन मुबारक हो मंगेतर'.

 

3/5

सोनारिका ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें एक्ट्रेस और विकास पाराशर ने व्हाइट आउटफिट्स पहने हुए हैं. दोनों समंदर के किनारे कई रोमांटिक पोज देते दिख रहे हैं. इन तस्वीरों को देखकर हर कोई कह सकता है कि विकास और सोनारिका एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं. 

 

4/5

पहली तस्वीर में विकास पाराशर को अपने घुटने के बल सोनारिका को प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है. सोनारिका की तस्वीरों को न सिर्फ इंडस्ट्री के लोग पसंद कर रहे हैं बल्कि फैंस भी दोनों की तस्वीरों पर दिल खोल कर प्यार लुटा रहे हैं. 

5/5

बात करें सोनारिका भदौरिया के वर्कफ्रंट की तो टीवी में अपना नाम करने के बाद, सोनारिका ने साल 2015 में तेलुगु फिल्म 'जादूगडु' से फिल्मों में डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने साल 2018 में, टेलीविजन शो में वापसी की. सोनारिका को आखिरी बार कलर्स के शो 'इश्क में मरजावां' में देखा गया था. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़