Advertisement
photoDetails1hindi

बोल्ड हैं 'नागिन' फेम एक्ट्रेस Surbhi Chandna की ये बिकिनी तस्वीरें, मालदीव में कराया ये खास फोटोशूट

टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन दिनों अपनी तस्वीरों के चलते लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों उन्होंने बिकिनी में अपनी सेंसेश्नल तस्वीरें शेयर की थीं और अब एक बार फिर से 'नागिन' (Naagin) फेम एक्ट्रेस सुरभि (Surbhi Chandna) बिकिनी पहनकर नजर आई हैं.

सुरभि चंदना ने दिखाया बोल्ड अंदाज

1/7
सुरभि चंदना ने दिखाया बोल्ड अंदाज

सुरभि (Surbhi Chandna) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी मालदीव ट्रिप की कुछ तस्वीरें साझा की हैं जिनमें वह काफी बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. स्ट्रिप्ड बिकिनी में सुरभि (Surbhi Chandna) का ये अंदाज फैंस को खूब भा रहा है.

कैप्शन में लिखी ये बात

2/7
कैप्शन में लिखी ये बात

डिजाइनर कलरफुल बिकिनी में अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए सुरभि (Surbhi Chandna) ने लिखा, 'आज सुबह चेकआउट करने से पहले मैंने समंदर में कुछ गोते लगाने का फैसला किया.'

मालदीव में सुरभि का फोटोशूट

3/7
मालदीव में सुरभि का फोटोशूट

सुरभि चंदना (Surbhi Chandna) इन तस्वीरों में खुले बालों में इंटेंस लुक देती दिखाई पड़ रही हैं. उनके पीछे नीला समंदर नजर आ रहा है.

नागिन में आई थीं नजर

4/7
नागिन में आई थीं नजर

बात करें सुरभि (Surbhi Chandna) के वर्क फ्रंट की तो टीवी शो 'नागिन' में उनका काम काफी पसंद किया गया था. बीते दिनों उन्होंने स्नेक प्रिंट बिकिनी में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं.

फैंस को भाया सुरभि का अंदाज

5/7
फैंस को भाया सुरभि का अंदाज

समंदर किनारे सुरभि (Surbhi Chandna) द्वारा क्लिक कराई गई वो तस्वीरें भी फैंस को खूब पसंद आई थीं. कॉमेंट बॉक्स में ढेरों लोगों ने सुरभि को मॉर्डन नागिन बताया था.

वायरल हो रही तस्वीरें

6/7
वायरल हो रही तस्वीरें

बात करें एक्ट्रेस की इन वायरल हो रही तस्वीरों की तो इन्हें देखकर भी कॉमेंट बॉक्स में फैंस ने सुरभि (Surbhi Chandna) के लुक्स की तारीफों के पुल बांधे हैं.

धड़काए फैंस के दिल

7/7
धड़काए फैंस के दिल

कुछ ही घंटों में लाखों की तादात में फैंस ने इन तस्वीरों को लाइक और शेयर किया है. कॉमेंट बॉक्स में एक यूजर ने लिखा- उफ्फ ये जानलेवा है मैम.

ट्रेन्डिंग फोटोज़