Advertisement
photoDetails1hindi

Taapsee Pannu की बहन हैं असल 'हसीन दिलरुबा', बोल्डनेस के मामले में करती हैं बहन को फेल

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक हैं. तापसी का स्टाइल और अंदाज दोनों काफी अलग है. तापसी पन्नू अपनी बहन से काफी क्लोज हैं और उनकी बहन भी कम हसीन नहीं हैं. उनका अंदाज और स्टाइल निराला है. वो काफी ग्लैमरस और बोल्ड हैं. किसी भी मामले में उनकी बहन उनसे कम नहीं लगती हैं. ऐसे में आज हम आपके लिए तापसी पन्नू की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) की खूबसूरत और हसीन तस्वीरें लेकर आएं हैं, जिन्हें देखने के बाद आप भी कहेंगे कि शगुन पन्नू असल 'हसीन दिलरुबा' हैं. 

कौन हैं तापसी की बहन?

1/8
कौन हैं तापसी की बहन?

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) भले ही फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन असल जीवन में काफी बोल्ड और ग्लैमरस हैं. उनका स्टाइल बहन की तरह ही काफी अलग और फैंसी है और उनका अंदाज लोगों को काफी पसंद आता है. 

दोनों हैं बेहद क्लोज

2/8
दोनों हैं बेहद क्लोज

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) के बीच काफी क्लोज बॉन्ड है. दोनों बहने मुंबई में साथ रहती हैं और बेस्ट फ्रेंड्स की तरह एक-दूसरे से साभी बातें शेयर करती हैं. दोनों साथ में वेकेशन पर भी जाती हैं. 

सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

3/8
सोशल मीडिया पर हैं एक्टिव

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और उन्होंने अपनी बोल्ड बिकिनी तस्वीरों से कई बार सशल मीडिया पर आग लगा दी है. 

 

 

सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग

4/8
सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) का इंस्टाग्राम अकाउंट वैरीफाइड है और तो और उनके एक लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. वहीं 485 पोस्ट किए हैं, जिनमें उनका खूबसूरतअंदाज देखने को मिला है. 

 

लाइमलाइट से रहती हैं दूर

5/8
लाइमलाइट से रहती हैं दूर

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) लाइमलाइट से दूर रहती हैं, लेकिन इंस्टाग्राम पर उनकी ग्लैमरस तस्वीरें यह साबित करती हैं कि वह किसी स्टाइल आइकॉन से कम नहीं हैं. 

 

 

वेडिंग प्लानर हैं और मॉडल हैं शगुन

6/8
वेडिंग प्लानर हैं और मॉडल हैं शगुन

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) एक्ट्रेस नहीं हैं. न फिलहाल उनका बॉलीवुड में एंट्री का कोई प्लान हैं. शगुन प्रफेशन से एक वेडिंग प्लानर हैं और मॉडलिंग की दुनिया में काफी ऐक्टिव हैं.

 

मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट रहीं शगुन

7/8
मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट रहीं शगुन

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की बहन शगुन पन्नू (Shagun Pannu) साल 2006 में मिस इंडिया फाइनलिस्‍ट भी रह चुकी हैं. इसी आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो बेहद खूबसूरत हैं. वहीं उनका फिगर भी कमाल है. 

देखें बहनों का पूल वीडियो

8/8
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shagun Pannu (@shagun_pannu)

जब पूल में मस्ती करती दिखीं दोनों बहनें.

ट्रेन्डिंग फोटोज़