X

Taarak Mehta की बबीता जी का बिकिनी अवतार देख मचल उठेंगे जेठालाल, हर Photo है कातिलाना

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो 13 सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ी स्टारकास्ट है और सभी सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं. फैंस आए दिन सोशल मीडिया पर इनके बारे में कुछ न कुछ नया खोजते हैं. ऐसे में हम आपके लिए 'बबीता जी' यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) की अनदेखी तस्वीरें लेकर आए हैं. 

13 साल से हैं शो का हिस्सा

1/7
13 साल से हैं शो का हिस्सा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) 13 साल से इस शो का हिस्सा है. शो शुरू होने के साथ ही बबीता जी का नाता इस शो से जुड़ गया था. 

हर मामले में हैं नंबर 1

2/7
हर मामले में हैं नंबर 1

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) का अंदाज, अदाएं, और स्टाइल लोगों को खूब पसंद है. जेठालाल की तरह ही लोग भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं. लोगों को उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

3/7
सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव भी रहती हैं. मुनमुन दत्त हमेशा अपनी हसीन तस्वीरों से फैंस का दिल जीत लेती हैं. 

...जब बिखेरा था हुस्न का जलवा

4/7
...जब बिखेरा था हुस्न का जलवा

इस बार हम बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) के फैंस के लिए उनकी कई पुरानी तस्वीरें लेकर आएं हैं, जिन्हें शायद ही आपने कभी देखा होगा. ये तस्वीरें उनके करियर के शुरुआती दिनों की हैं. 

मॉडलिंग से की शुरुआत

5/7
मॉडलिंग से की शुरुआत

अपने करियर के शुरुआती दिनों में बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) मॉडलिंग में काफी एक्टिव थीं. उस दौरान उन्होंने कई बोल्ड फोटोशूट भी कराए थे. उन बोल्ड बिकिनी फोटोशूट्स का ही ये तस्वीरें हिस्सा हैं. 

म्यूजिक वीडियो में आई थीं नजर

6/7
म्यूजिक वीडियो में आई थीं नजर

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने कई म्यूजिक वीडियोज में भी काम किया. उन वीडियोज में भी उन्होंने अपने हुस्न का जादू चलाया था. अपने दौर में उनके गाने काफी पॉपुलर थे. 

कई और शोज में भी किया काम

7/7
कई और शोज में भी किया काम

बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) ने 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) से पहले भी कई शोज में काम किया. इनमें से एक है 'हम सब भारतीय' है. इस शो में भी उनके को-स्टार जेठालाल यानी दिलीप जोशी थे.

photo-gallery