Advertisement
photoDetails1hindi

Entertainment News: बॉलीवुड के ये फेमस सेलिब्रिटीज, आज भी सोशल मीडिया से रहते हैं दूर

आपको जानकर आश्चर्य होगा कि करीना कपूर खान जैसे कई सेलेब्स ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट बनाया है.

रणबीर कपूर

1/8
रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को पर्सनल ही बनाए रखना चाहते हैं और यही कारण है कि वो सोशल मीडिया से दूर हैं, जबकि उनके पापा ऋषि कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. कई इंटरव्यू में भी उन्होंने कहा है कि सोशल मीडिया निजी जिंदगी को डिस्टर्ब करता है. हालांकि वह कुछ समय के ट्वीटर पर आए थे लेकिन वह किसी प्रचार अभियान का हिस्सा भर था. उसके बाद वह फिर से सोशल मीडिया से दूर हो गए. हालांकि उनकी कथित गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट सोशल मीडिया प्रेमी हैं और इस कारण रणवीर की झलक सोशल मीडिया पर मिलती रहती है.

सैफ अली खान

2/8
सैफ अली खान

सैफ अपने पुराने तरीके से रहना ज्यादा पसंद करते हैं और यही कारण है कि वह सोशल मीडिया की चमक से दूर हैं. वह अपना क्वालिटी टाइम अपने काम और परिवार के लिए रखते हैं. हालांकि कुछ समय पहले तक उनकी पत्नी यानी करीना कपूर खान भी सोशल मीडिया से दूर थीं लेकिन हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपना अकाउंट खोल लिया. वैसे करीना इंस्टाग्राम पर भी बहुत सक्रिय नहीं रहती हैं.

आदित्य चोपड़ा

3/8
आदित्य चोपड़ा

यशराज फिल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा किसी भी सार्वजनिक समारोह तक से भी दूर रहना पसंद करते हैं, ऐसे में सोशल मीडिया पर उनका न होना तय है. वह न तो ट्वीटर न ही इंस्टाग्राम पर हैं.

रानी मुखर्जी

4/8
रानी मुखर्जी

अपने पति के नक्शेकदम पर चलते हुए रानी मुखर्जी भी सोशल मीडिया से दूरी बनाए हुए हैं. हालांकि इनके फैन्स ने इनके नाम के कई पेज जरूर बनाए हैं. वैसे रानी को लाइमलाइट में रहना पसंद हैं, लेकिन पति का साथ देते हुए वह भी सोशल मीडिया से दूर रहती हैं.

रेखा

5/8
रेखा

रेखा के नजर आते ही भले ही कैमरे उनकी ओर मुड़ जाते हों या आज भी फैंस उनके दीदार के लिए तरसते हों, लेकिन वह सोशल मीडिया से खुद को दूर रखे हुए हैं. रेखा ट्वीटर पर भी नहीं हैं, केवल सार्वजिनक समारोह में ही नजर आती हैं. वह अपनी निजी जिंदगी को खुदतक रहने में रखना पसंद करती हैं. जबकि उनके समकालीन कई एक्टर्स सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं.

इमरान खान

6/8
इमरान खान

अमीर खान के भतीते इमरान खान भी सोशल मीडिया से दूर रहते हैं. वह सामाजिक समारोह में भी जाने से बचते हैं. इनके पर्सनल अकाउंट नहीं, ऑफिशिय अकाउंट हैं.

राधिका आप्टे

7/8
राधिका आप्टे

राधिका आप्टे का भी पर्सनल अपना कोई सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है, हालांकि उनकी पीएआर टीम ने उनके नाम से ऑफिशियल अकाउंट जरूर बनाया है और उनका प्रमोशन करता रहता है.

कंगना रनौत

8/8
कंगना रनौत

कंगना रनौत का भी अपना सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है. उनका भी ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट है. उनकी बहन रंगोली चंदेल जरूर सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों को पोस्ट करती रहती हैं. एक इंटरव्यू में कंगना ने कहा था कि सोशल मीडिया पर किसी का कमेंट करना निजता का दखल है और वह यह सब पसंद नहीं करतीं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़