PICS: टीवी पर इन पांच बंगाली एक्ट्रेस ने मचाया धमाल, खूबसूरती में सबको छोड़ा पीछे

छोटे पर्दे की कई बंगाली ब्यूटी हैं जो अपने एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती से भी लाखों दिलों की धड़कन बन चुकी हैं.  

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 30, 2020, 12:52 PM IST

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री हो या टीवी जगत, यहां पर आपको देश के कोने-कोने के कलाकार काम करते हुए नजर आ जाएंगे. विदेशी टैलेंट को भी इस इंडस्ट्री ने अपने हुनर को साबित करने का भरपूर अवसर दिया है. लेकिन आज हम अपनी इस खबर में उन बंगाली बालाओं की बात करेंगे जिन्होंने ना सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि अपने हुस्न से भी लोगों को दीवाना बनाया है. टीवी की ऐसी ही कुछ नामचीन एक्ट्रेस की आज हम अपनी इस खबर में बात करेंगे. 

1/5

मौनी रॉय

Mouni Roy

टीवी की खूबसूरत अदाकारा मौनी रॉय बंगाल की रहने वाली हैं. मौनी रॉय ने टीवी सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद वो कई सीरियल्स में नजर आईं. उनका 'नागिन' सीरियल काफी मशहूर हुआ. अब मौनी रॉय ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी कदम रख लिया है. 

2/5

सायंतनी घोष

Sayantani Ghosh

सायंतनी घोष ने साल 2006 में 'कुमकुम एक प्यारा सा बंधन' से अपने करियर की शुरुआत की थी. यह कोलकाता की रहने वाली हैं .यह टीवी सीरियल 'घर एक सपना', 'रक्त संबंध', 'महाभारत' और 'संजीवनी 2' में अपने अभिनय से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. 

 

3/5

टीना दत्ता

Tina Dutta

टीना दत्ता टीवी इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. टीना दत्ता को टीवी सीरियल 'उतरन' से पहचान मिली थी. कोलकाता की रहने वाली टीना ने कई बंगाली सीरियल्स में काम किया है.

4/5

देबिना बनर्जी

Debina Bonnerjee

देबिना बनर्जी पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता की रहने वाली हैं. देबिना बनर्जी टीवी सीरियल 'रामायण', 'चिड़ियाघर', जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. 

 

5/5

श्रीजिता डे

sreejita de

श्रीजिता डे को 'कसौटी जिंदगी के', 'लेडिज स्पेशल' और 'लाल इश्क' में देखा जा चुका है. श्रीजिता डे पश्चिम बंगाल के हल्दिया की रहने वाली हैं.