Advertisement
trendingPhotos728241
photoDetails1hindi

PHOTOS: राहुल महाजन से अरिजीत सिंह तक, रीयलिटी शोज के जरिए बनीं ये असली जोड़ियां

रियलिटी शोज में कई रियल लाइफ जोड़ियां बनी हैं, इन जोड़ियों की प्रेम कहानियां किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं हैं...

देखिए कौन हैं ये जोड़ियां

1/6
देखिए कौन हैं ये जोड़ियां

आइए हम आपको बताते हैं कुछ ऐसी ही जोड़ियों की कहानियां...

अरिजीत सिंह और रूपरेखा बनर्जी

2/6
अरिजीत सिंह और रूपरेखा बनर्जी

अरिजीत सिंह और रूपरेखा बनर्जी भी एक ही शो में पहली बार मिलने के बाद एक दूसरे के हो गए. शो का नाम था 'फेम गुरुकुल', तौकीर रजा के साथ सोनी टीवी के इस शो की विनर रही थीं रूपरेखा बनर्जी, लेकिन अरिजीत सिंह जीते लोगों के दिल. अगले शो '10 के 10 ले गए दिल' को जीता अरिजीत सिंह ने, लेकिन 'फेम गुरुकुल' से ही दोनों निकट आने लगे थे. 2005 के इस शो के बाद दोनों की दोस्ती प्रगाढ़ हुई तो शायद 2013 में दोनों ने शादी कर ली. रूपरेखा कोलकाता में पली बढ़ी थीं और अरिजीत मुर्शिदाबाद में, लेकिन शादी के बाद दोनों की जमी नहीं, एक साल के अंदर ही तलाक हो गया और अरिजीत सिंह ने अपनी बचपन की दोस्त कोयल से पश्चिम बंगाल के तारापीठ मंदिर में 20 जनवरी 2014 को शादी कर ली.

 

मोहित सागर और रूप भिंडर

3/6
मोहित सागर और रूप भिंडर

रूप भिंडर रोडीज के सीजन 6 की प्रतियोगी थीं और मोहित सागर सीजन 8 में प्रतियोगी बने, लेकिन दोनों ही आज साथ हैं, दोनों शादी के बाद एक अच्छी लव लाइफ गुजार रहे हैं. आपके दिमाग में भी यही ख्याल आया होगा कि तो फिर मिले कैसे? ये लोग मिले रोडीज के शो में ही थे, लेकिन ना छठे सीजन में और ना आठवें सीजन में, उनको 10वें सीजन मे बुलाया गया था. दरअसल पिछले प्रतियोगियों को इस सीजन में बुलाया गया था, शूटिंग नागालैंड में होनी थी. लेकिन गोवाहाटी पहुंचकर रूप को पता चला कि 2 घंटे और इंतजार करना पड़ेगा क्योंकि किसी मोहित की फ्लाइट छूट गई है, वो दूसरी फ्लाइट से आएगा और यहां से सभी साथ चलेंगे. तब तक वो मोहित को लेकर काफी गुस्सा थी, लेकिन मोहित को देखते ही उसका साऱा गुस्सा काफूर हो गया, मोहित माचो मैन था. फिर शो में बिना मोबाइल फोन, टीवी, अखबार के साथ रहते-रहते दोनों के बीच अच्छी कैमिस्ट्री बन गई और बाद में यही दोस्ती प्यार में और फिर शादी में तब्दील हो गई.

प्रिंस नरूला- युविका चौधरी

4/6
प्रिंस नरूला- युविका चौधरी

मिस्टर पंजाब की एक कॉन्टेस्ट में सेकेंड रनर अप रहने के बाद प्रिंस नरूला कई अगली मंजिल थी 'एमटीवी रोडीज 12', इस शो को जीतकर वो युवाओं की हिटलिस्ट में आ गए, इसके फौरन बाद उसी साल 2015 में प्रिंस ने जीता 'स्प्लिट्सविला 8' और साल खत्म होते-होते प्रिंस नरूला बन गए 'बिग बॉस 9' के विजेता भी. युविका चौधरी की उनसे मुलाकात 'बिग बॉस' के घर में ही हुई थी. यूपी के बड़ौत की रहने वाली युविका को कुणाल कपूर के साथ कोक के एड में देखकर फराह खान ने उन्हें 'ओम शांति ओम' में एक रोल भी दे दिया. उससे पहले हिमेश रेशमिया के म्यूजिक वीडियो 'आपका सुरूर' में भी वो नजर आई थीं. गोविंदा के साथ मूवी 'नॉटी @ 40'  में वो लीड रोल मे थीं, 2018 में प्रिंस और युविका को एक साथ एंड टीवी के शो 'लाल इश्क' में मौका मिला लीड जोड़ी निभाने का, दोस्ती प्यार में बदली, वेलेंटाइन डे के दिन प्रिंस ने प्रपोज किया और 12 अक्टूबर को दोनों ने उसी साल शादी कर ली. 2019 में दोनों की जोड़ी 'नच बलिए' में उतरी और खिताब पर भी कब्जा जमा लिया. दोनों ही टीवी सीरियल्स, बेव सीरीज, रियलिटी शोज और कभी-कभी फिल्मों में व्यस्त हैं.

राहुल महाजन – डिम्पी गांगुली

5/6
राहुल महाजन – डिम्पी गांगुली

इमेजिन चैनल पर जब 'स्वंयवर' का कांसेप्ट आया था, तो पूरा देश हैरान था कि टीवी स्क्रीन पर असली शादी कैसे हो सकती है. राखी सावंत के स्वयंवर की कहानी तो अंजाम तक पहुंच नहीं पाई थी लेकिन राहुल महाजन के जरिए यह शो दर्शकों का भरोसा जीतना चाहता था औऱ वाकई में राहुल महाजन ने कोलकाता की मॉडल डिम्पी गांगुली से शादी भी कर ली. 2010 में ये शादी हुई और 3-4 साल चली भी, उसके बाद डिम्पी ने राहुल पर तमाम सारे आरोप मढ़ दिए, फरवरी 2015 में दोनों को तलाक मिल भी गया. लेकिन ये पहली बार हुआ था कि भारतीय दर्शकों ने परदे की शादी को जीवंत होते देखा था. डिम्पी ने बाद में उसी साल दुबई में रहने वाले बिजनेसमेन रोहित रॉय से शादी कर ली और अब उनके एक 4 साल की बेटी भी है.

सरवर आहूजा- अदिति शर्मा

6/6
सरवर आहूजा- अदिति शर्मा

अदिति लखनऊ की थीं और सरवर हैदराबाद के, दोनों मिले 2004 में जी टीवी के शो 'जी इंडिजाज बेस्ट सिने स्टार की खोज' के दौरान. दोनों के ही पार्टनर अलग-अलग थे. फिर भी दोनों को इस शो का विजेता चुना गया. दोनों को एक फिल्म का कांट्रेक्ट मिला, टाइटल था 'खन्ना एंड अय्यर', इसके बाद मिली 'कुछ खट्टा कुछ मीठा'. 2004 से 2014 तक दोनों ने अरसे तक एक दूसरे को समझा और फिर 2014 में शादी कर ली. शादी के बाद एंड टीवी के लिए एक सीरियल 'गंगा' मे भी दोनों ने साथ काम किया. पिछली साल ही दोनों के एक बेटा हुआ है. दोनों खुश हैं, और उनके हाथ में कई सारे प्रोजेक्ट्स हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़