इन स्टार किड्स ने फिल्मी दुनिया छोड़ बनाई अपनी अलग पहचान, देखिए PHOTOS

कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड वाली फैमिली होने के बावजूद एक्ट‍िंग से अलग अन्य क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई. 

ज़ी न्यूज़ डेस्क | Jul 04, 2020, 15:05 PM IST

नई दिल्ली: सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोट‍िज्म पर बहस तेज हो गई है. लोगों का आरोप ये हैं कि बॉलीवुड के बड़े डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर्स सिर्फ स्टार किड्स को मौका देते हैं. एक्ट्रेस कंगना रनौत ने करण जौहर पर कई बार नेपोटिजम का आरोप लगा चुकी हैं. लेक‍िन कई ऐसे स्टार किड्स हैं जिन्होंने फिल्मी बैकग्राउंड वाली फैमिली होने के बावजूद एक्ट‍िंग से अलग अन्य क्षेत्र में अपनी पहचान बनाई. आइए जानते हैं ऐसे स्टार किड्स के बारे में जिन्होंने एक्ट‍िंग से अलग अपना कर‍ियर चुना.  

 

1/5

श्वेता नंदा

Shweta Bachchan

अमिताभ बच्चन और जया बच्चन की चहेती बेटी श्वेता नंदा ने भी फिल्मों से दूरी बनाए रखी. श्वेता बच्चन खुद का क्लोदिंग ब्रांड भी चलाती हैं. (फोटो साभार: सभी तस्वीरें इंस्टाग्राम से ली गई हैं)

 

2/5

रिद्ध‍िमा कपूर साहनी

Riddhima Kapoor Sahni

ऋष‍ि  कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्ध‍िमा कपूर साहनी फैशन इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं. वे एक जूलरी डिजाइनर हैं. 

 

3/5

रिया कपूर

Riya Kapoor

सोनम की बहन रिया कपूर का नाम भी लोगों ने सुना ही है. रिया फैशन स्टाइलिस्ट होने के अलावा फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं. वे सोनम की स्टाइलिस्ट हैं.

 

4/5

शाहीन भट्ट

Shaheen Bhatt

डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी राजदान की बेटी शाहीन भट्ट पर्दे के पीछे काम संभालती हैं. शाहीन ने फिल्मों में एक्ट‍िंग करने के बजाय बैक स्टेज कंट्रोल करने का जिम्मा लिया.

 

5/5

अहाना देओल

Ahana Deol

धमेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी अहाना देओल भी जानी-मानी हस्ती हैं. वे एक प्रोफेशनल ओड‍िसी डांसर हैं.