Advertisement
photoDetails1hindi

मां बनने के बाद फिट हुईं ये बॉलीवुड एक्ट्रेस, ग्लैमरस लुक के साथ जलवा कायम

अपने बढ़े वजन के चलते कई बार इन एक्ट्रेस को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया, लेकिन फिटनेस के साथ इन्होंने बॉलीवुड में दोबारा वापसी की.   

ऐश्वर्या राय बच्चन

1/5
ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन 46 साल की हो गई हैं. बॉलीवुड इंडस्ट्री में वो फिलहाल कम एक्टिव हैं. ऐश्वर्या ने साल 2017 में अभिषेक बच्चन से शादी रचाई थी और दोनों की एक बेटी आराध्या बच्चन हैं. बेटी के जन्म के बाद ऐश्वर्या काफी मोटी हो गई थीं. अब उनको देख कर कोई भी ये नहीं कह सकता है कि वो एक बेटी की मां हैं. 

काजोल

2/5
काजोल

बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल, अजय देवगन की पत्नी हैं. काजोल ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है. अजय देवगन संग इश्क के बाद साल 1999 में दोनों ने शादी कर ली थी. काजोल के दो बच्चे न्यासा और युग देवगन हैं. बच्चों के जन्म के वक्त काजोल ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया था.  

करीना कपूर खान

3/5
करीना कपूर खान

करीना कपूर हाल ही में फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आई थीं. करीना अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देती हैं. सैफ अली खान से उन्होंने साल 2012 में शादी रचाई थी और दोनों का एक बेटे तैमूर अली खान हैं. तैमूर के जन्म के बाद करीना ने करियर से लंबा ब्रेक लिया. करीना ने मां बनने के बाद काफी वेट पुटऑन कर लिया था.  

रानी मुखर्जी

4/5
रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी हाल ही में फिल्म 'मर्दानी 2' में नजर आई थीं. इस फिल्म में रानी की फिटनेस देख हर कोई चौंक गया था. साल 2014 में रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा संग शादी रचाई थी. दोनों की एक बेटी अदिरा चोपड़ा हैं. बेटी के जन्म के बाद रानी ने अपना वजन काफी बढ़ा लिया था. 

शिल्पा शेट्टी

5/5
शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी हाल ही में दूसरे बच्चे की मां बनी हैं, हालांकि ये बेटी उन्हें सरोगेसी के जरिए हुई है. शिल्पा शेट्टी बेहद हॉट एक्ट्रेस हैं लेकिन बेटे के जन्म के वक्त उन्होंने अपना काफी वजन बढ़ा लिया था.  

(फोटो साभार: ये सभी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई हैं)

ट्रेन्डिंग फोटोज़