Advertisement
trendingPhotos1063904
photoDetails1hindi

TRP List: 'अनुपमा' और 'तारक मेहता' को पछाड़ने तेजी से ऊपर आ रहा ये शो

TRP List 1st Week 2022 By Ormax Media: साल 2022 के पहले हफ्ते की शुरुआत टेलीविजन शो के निर्माताओं के लिए धमाकेदार रही क्योंकि टीवी शोज को दर्शकों का जमकर प्यार मिला. इससे शोज की टीआरपी में भी काफी इजाफा हुआ है. आइए नजर डालते हैं उन टॉप शोज पर जिन्होंने नए साल के पहले हफ्ते में राज किया.

अनुपमा

1/10
अनुपमा

जीत का सिलसिला जारी रखते हुए रूपाली गांगुली का शो अनुपमा टॉप पोजीशन पर बना हुआ है. गौरव खन्ना के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों के लिए खूब पसंद आ रही है.  

तारक मेहता का उल्टा चश्मा

2/10
तारक मेहता का उल्टा चश्मा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2022 के पहले सप्ताह का दूसरा सबसे बड़ा टीआरपी रेकिंग टीवी शो बन गया है. कॉमेडी शो अब सालों से दिल जीत रहा है.

द कपिल शर्मा शो

3/10
द कपिल शर्मा शो

पिछले हफ्ते की तरह इस लिस्ट में द कपिल शर्मा शो तीसरे नंबर पर है. पिछले हफ्ते कई बड़ी हस्तियों ने शो में अपनी हाजिरी लगाई और टीआरपी बढ़ाने में मदद की.

ये रिश्ता क्या कहलाता है

4/10
ये रिश्ता क्या कहलाता है

ये रिश्ता क्या कहलाता है टॉप 10 शोज में चौथे नंबर पर है. अक्षरा, अभिमन्यु और आरोही की लव मिस्ट्री फैंस को टीवी से जोड़े रखती है.

कुंडली भाग्य

5/10
कुंडली भाग्य

कुंडली भाग्य ने चौंकाने वाला उछाल दिखाया है. 8वें स्थान से, यह टीआरपी सूची में 5वां स्थान लेने के लिए सीढ़ी चढ़ गया है.

कुमकुम भाग्य

6/10
कुमकुम भाग्य

कुमकुम भाग्य छठे स्थान पर है. शो ने दर्शकों का मनोरंजन कर अपनी स्थिति बनाए रखी है.

वागले की दुनिया

7/10
वागले की दुनिया

वागले की दुनिया ने पिछले हफ्ते टीआरपी के हिसाब से टॉप 10 टीवी शो की लिस्ट में एंट्री की और कुछ ही दिनों में 7वां पोजिशन हासिल करने की सीढ़ी पर आ चुका है.

उड़ारियां

8/10
उड़ारियां

उड़ारियां इस हफ्ते 8वां स्थान हासिल करने में सफल रहा है. यह अपने फैंस के लिए राहत की सांस लेकर आया है क्योंकि यह शो पिछले हफ्ते लिस्ट से गायब हो गया था.

पंड्या स्टोर

9/10
पंड्या स्टोर

हैरानी की बात यह है कि पंड्या स्टोर ने टीआरपी के हिसाब से टॉप 10 शो की लिस्ट में एंट्री मारी है. इसने इस हफ्ते 9वां स्थान हासिल किया है.

इंडियाज बेस्ट डांसर

10/10
इंडियाज बेस्ट डांसर

इंडियाज बेस्ट डांसर जो कई हफ्तों से टॉप 5 में था, अब 10वें स्थान पर आ गया है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़