Advertisement
photoDetails1hindi

TV Actress Then And Now Photo: टीवी की ये 5 एक्ट्रेस पहले दिखती थीं ऐसी, फेमस होते ही बदल गया पूरा लुक

TV Actress Then And Now Photo: टीवी इंडस्ट्री में किसी भी एक्ट्रेस की खूबसूरती बहुत मायने रखती है. अक्सर एक्ट्रेस अपने लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए काफी मेहनत करती हैं. वहीं, कई ऐक्ट्रेस ऐसी भी हैं जो अपने करियर के शुरुआती दौर में आज से काफी अलग दिखती थीं. लेकिन आज उनकी खूबसूरती पर करोड़ों लोग फिदा हैं. 

 

1/5

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने साल 2007 में टीवी सीरीयल “क्योंकि सास भी कभी बहू थी” से अपने करियर की शुरुआत की थी. टीवी शो ‘नागिन’ में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई थी. हालांकि, इन 15 सालों में मौनी का लुक काफी बदल गया है. इनके पहले और अब के फोटोज को देख कर अंतर का अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

2/5

 रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) टीवी की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड अदाकाराओं में से एक हैं. उन्होंने सीरीयल ‘छोटी बहू’ से इंडस्ट्री में कदम रखा था. इतने सालों में रुबीना के लुक में काफी चेंजेस आए हैं. इनके अभी के लुक की तुलना पहले से की जाए तो ये पहचानना मुश्किल हो जाएगा. 

 

3/5

 जेनिफर विंगेट (Jenifer Winget) आज टीवी की दुनिया की सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस हैं. आपको बता दें कि उन्होंने सीरीयल ‘शाका लाका बूम बूम’ से टीवी में डेब्यू किया था. जेनिफर का लुक इतने सालों में काफी बदला है. उनके अब के लुक को देखकर आप अंदाजा नहीं लगा पाएंगे कि ये वही छोटी और चुलबुली सी लड़की है. 

 

4/5

करिश्मा तन्ना (Karishma Tanna) टीवी सीरीयल ‘सास भी कभी बहू थी’ में नजर आ चुकी हैं. आपको बता दें कि करिश्मा का लुक भी पहले से काफी बदल गया है. इन दिनों करिश्मा अपनी बोल्ड तस्वीरों और लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. 

 

5/5

हिना खान (Hina Khan) ने टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से अपना करियर शुरू किया था. इस सीरियल ने उन्हें घर-घर में पहचान दिलाई थी. हिना ने अपने सीधे-साधे लुक से फैंस का खूब दिल जीता लेकिन आज वो अपने ग्लैमर से इंटरनेट का पारा बढ़ा देती हैं. उनकी पहले और अब के लुक में काफी बदलाव आया है. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़