Advertisement
photoDetails1hindi

Varun Dhawan करने जा रहे Natasha Dalal से शादी! होटल बुक, मेहमानों की लिस्ट तैयार

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) शादी करने जा रहे हैं. लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड नताशा दलाल से वे इस महीने शादी करने जा रहे हैं. वरुण और नताशा की शादी अलीबाग के एक फाइव स्टार होटल में होगी. बताया जा रहा है कि इस होटल की बुकिंग हो चुकी हैं. खुद वरुण ने इस जगह को देखने के बाद चुना है. वरुण और नताशा की वेडिंग में आने वाले 200 मेहमानों की लिस्ट भी तैयार की जा चुकी है. 

अलीबाग में होगी शादी

1/5
अलीबाग में होगी शादी

पिंकविला में छपी एक खबरे के अनुसार अलीबाग में एक फाइव स्टार होटल की बुकिंग हो चुकी है. इसके लिए एडवांस भी दे दिया गया है. तैयारियां जोर-शोर से हो रही हैं, लेकिन अब तक ये साफ नहीं हुआ है कि दोनों किस तारीख पर शादी करेंगे. 

दोनों की हो चुकी है सगाई!

2/5
दोनों की हो चुकी है सगाई!

बता दें, वरुण धवन (Varun Dhawan) और फैशन डिजाइनर नताशा दलाल की सगाई हो चुकी है. इस बात का खुलासा हाल ही में करीना कपूर खान के सो 'व्हाट वुमेन वांट' में हो चुका है, जब उन्होंने नताशा को 'वरुण की मंगेतर' कहकर संबोधित किया था. इस शो में वरुण धवन अकेले ही पहुंचे थे.

लंबे वक्त से कर रहे हैं डेट

3/5
लंबे वक्त से कर रहे हैं डेट

बता दें, वरुण और नताशा काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. बीते दिनों साथ में छुट्टियां मनाने भी गए थे. बीते साल ही दोनों की शादी की चर्चा थी.  

लंबे समय से हैं दोस्त

4/5
लंबे समय से हैं दोस्त

वरुण धवन (Varun Dhawan) ने करीना (Kareena Kapoor) के शो में कहा, 'पहली बार जब मैं नताशा से मिला तो वह सिक्स्थ क्लास में थीं. हम तब से डेट नहीं कर रहे हैं. हम 11वीं या 12वीं क्लास तक दोस्त ही थे. हम बहुत करीबी दोस्त थे.'

वरुण को फेस करना पड़ा था रिजेक्शन

5/5
वरुण को फेस करना पड़ा था रिजेक्शन

वरुण ने आगे कहा, 'उसने मुझे तीन-चार बार रिजेक्ट कर दिया, लेकिन मैंने उम्मीद नहीं छोड़ी.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़