PM नरेंद्र मोदी ने ली देश सेवा की शपथ, शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स
Advertisement
trendingNow1533515

PM नरेंद्र मोदी ने ली देश सेवा की शपथ, शामिल हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

नरेंद्र मोदी ने देश के प्रधानमंत्री के रूप दूसरी बार फिर से जनसेवा की शपथ ली है. राष्‍ट्रपति भवन में शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी को राष्‍ट्रपति रामनाथ को‍विंद ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. 

पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे सेलेब्स (फोटो साभार- @viralbhayani/Instagram)

नई दिल्ली : बीजेपी नेता नरेंद्र मोदी ने देश केे प्रधानमंत्री के रूप दूसरी बार फिर से जनसेवा की शपथ ली है. राष्‍ट्रपति भवन में शाम 7 बजे नरेंद्र मोदी को राष्‍ट्रपति रामनाथ को‍विंद ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाद राजनाथ सिंह ने पद और गोपनीयता की शपथ ली. वह मोदी मंत्र‍िमंडल में दूसरे नंबर पर होंगे. पीएम नरेंद्र मोदी के इस शपथ ग्रहण समारोह में आज देश-विदेश से आए कई नेताओं के अलावा मनोरंजन जगत की कई बड़ी हस्तियां भी शामिल हुईं.

कंगना ने मीडिया से कहा कि प्रधानमंत्री को ढेर सारी शुभकामनाएं. उम्मीद है कि वह सबकुछ बेहद आसानी और अनुग्रह से कर पाएंगे. उनसे कई सारी उम्मीदें जुड़ी हुईं हैं, इसलिए मेरी शुभकामनाएं उनके साथ है ताकि अपने लिए उन्होंने जिन लक्ष्यों को निर्धारित किया है, उन सभी तक पहुंचने में वह कामयाब रहें. 

PM मोदी के शपथ ग्रहण में हिस्सा लेंगे ये सेलेब्स, कंगना से लेकर अनुपम खेर तक शामिल

फिल्म निर्माता राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने कहा कि हमारे देश की सेवा के लिए प्रधानमंत्री और उनके कैबिनेट ने शपथ ली. इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनकर मैं बहुत खुश हूं. सवाल यह नहीं है कि हम उनसे क्या चाहते हैं बल्कि सवाल तो यह है कि अपनी मातृभूमि के लिए हर देशवासी क्या कर पाएगा. 

मशहूर अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के माध्यम से अपने संग अनिल कपूर की एक तस्वीर को साझा करते हुए लिखा, 'अनिल कपूर और मैंने काफी लंबे समय पहले हमेशा दोस्त बने रहने की शपथ ली थी और आज हम एक अन्य शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए दिल्ली आए हैं। जय हो. 

अनिल कपूर के अलावा बोनी कपूर भी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. द प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के अध्यक्ष के तौर पर सिद्धार्थ राय कपूर फिल्म उद्योग के लिए बेहतर लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए सरकार के साथ मिलकर काम कर चुके हैं और शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए. 

मेगास्टार रजनीकांत भी दिल्ली में इस समारोह में भाग लेने पहुंचे. 

बता दें कि शाहिद कपूर, करण जौहर, राजकुमार हिरानी, आनंद एल. राय, मंगेश हाडावले और महावीर जैन जैसे लोग भी शपथ ग्रहण में पहुंचे. चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री के साथ 'गैर राजनीतिक साक्षात्कार' में शामिल होने वाले अभिनेता अक्षय कुमार इस दौरान देश में मौजूद न होने के चलते इस समारोह में शिरकत नहीं कर पाएंगे. आमिर खान और ऋतिक रोशन भी अभी देश से बाहर हैं जबकि सूत्रों ने इस बात की जानकारी दी है कि आमंत्रित सितारों में से सलमान खान शारीरिक अस्वस्थता के चलते समारोह में भाग लेने में असमर्थ रहे. 

(इनपुट : आईएएनएस से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news