Movie Calender This Week: ऋतिक के सामने ऐश्वर्या, रानी बनकर देंगी कड़ी टक्कर! इस हफ्ते आ रहीं ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज
Advertisement

Movie Calender This Week: ऋतिक के सामने ऐश्वर्या, रानी बनकर देंगी कड़ी टक्कर! इस हफ्ते आ रहीं ये धमाकेदार फिल्म और वेब सीरीज

Movies and Web Series This Week: इस हफ्ते मनोरंजन की डबल डोज मिलने जा रही है. जहां सिनेमाघरो में दो धमाकेदार फिल्में रिलीज होने जा रही है तो वहीं वेब सीरीज भी सूना-सूना नहीं रहने वाला. 

फोटो - सोशल मीडिया

Upcoming Movies This Week: सिनेमा हमारे जीवन का अटूट हिस्सा है तभी तो हर शुक्रवार को दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं नई-नई फिल्मों की रिलीज का. ताकि सिल्वर स्क्रीन पर वो करिश्माई जादू देख सके. वही अब तो मनोरंजन के साधन पहले से भी ज्यादा हो गए हैं, अगर सिनेमाघरों में जाने का समय नहीं तो घर बैठे नई-नई फिल्मों के मजे भी ले सकते हैं ओटीटी (OTT) पर. इस हफ्ते भी थियेटर से लेकर ओटीटी तक कई फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. जहां सिनेमाघरो में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) में टक्कर होगी तो वहीं ओटीटी पर भिड़ेंगे रितेश देशमुख (Ritiesh Deshmukh) और आशुतोष राणा.

इस हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में और वेब सीरीज

Vikram Vedha
ऋतिक रोशन, राधिका आप्टे और सैफ अली खान जैसे सितारों से सजी फिल्म विक्रम वेधा इस शुक्रवार सिल्वर स्क्रीन पर धमाका करने के लिए तैयार है. फिल्म में ऋतिक के रोल से लेकर सैफ के किरदार तक सब कुछ काफी दिलचस्प नजर आ रहा है ऐसे में लोग इस फिल्म का इंतजार काफी समय से कर रहे हैं. इसे साउथ की विक्रम वेधा की रीमेक बताया जा रहा है. 

Ponniyin Selvan
बॉक्स ऑफिस पर इस बार ऋतिक का मुकाबला ऐश्वर्या राय से होने जा रहा है. जी हां...फिल्म पोन्नियिन सेलवन शुक्रवार यानि 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है जिसमें साउथ के कई बड़े चेहरे मौजूद हैं. विक्रम, शोभिता धूलीपाल, तृषा कृष्णन, कार्थि, विक्रम प्रभु तो फिल्म में हैं ही इसके अलावा ऐश्वर्या राय फिल्म में रानी का रोल निभाने जा रही हैं. 

Plan a plan b
प्लान ए प्लान बी एक ड्रामा मूवी है जिसमें रितेश देशमुख, तमन्ना भाटिया, पूनम ढिल्लों और कुशा कपिला हैं. फिल्म का निर्देशन किया है शशांक घोष ने. फिल्म के टाइटल की तरह इसकी कहानी भी काफी यूनिक है. ये फिल्म आप 30 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.  

Karm yudh 
आशुतोष राणा और पाउली दास जैसे सितारों से सजी कर्म युद्ध सीरीज एक पारिवारिक ड्रामा है जिसमें सस्पेंस, एक्शन, थ्रिलर सब कुछ है. परिवार की खूनी जंग पर आधारित ये सीरीज हॉटस्टार पर 30 सितंबर को रिलीज होने जा रही है.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर


     

Trending news