Pooja Batra ने बिकिनी पहन किया योग, PIC ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. इस फोटो को देख उनके फैंस काफी हैरान है. 44 साल में भी पूजा ने जो खुद को मेनटेन किया है वो काबिले तारीफ है. 

Pooja Batra ने बिकिनी पहन किया योग, PIC ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: बालीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा (Pooja Batra) भले ही आज फिल्मों में ना दिखाई देती हों लेकिन खबरों में कैसे बने रहना है यह उन्हें बखूबी आता है. पूजा बत्रा अपनी खूबसूरत फोटोज से इंटरनेट पर तहलका मचाए रहती हैं. 44 साल की उम्र में भी वो काफी फिट हैं और इसकी बानगी उनके हालिया पोस्ट में देखने को मिली. 

योग करते हुए फोटो की शेयर

44 साल पूजा बत्रा (Pooja Batra) ने मंगलवार को अपने इंस्टग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह पूल के किनारे बिकिनी में योग करते दिख रही हैं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर देख फैंस काफी हैरान हैं और जमकर वाहवाही कर रहे हैं. 

 

 

पहले भी मचा चुकी हैं धमाल

आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब पूजा बत्रा (Pooja Batra) अपनी किसी तस्वीर को लेकर चर्चा में आईं हो. इससे पहले भी वह अपनी कई हॉट तस्वीरें पोस्ट कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने व्हाइट कलर की बिकिनी पहने स्वीमिंग पूल में चिल करती एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें उनकी खूबसूरती देखने लायक थी.

 

 

अपना ख्याल रखती हैं पूजा

पूजा बत्रा (Pooja Batra) अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखती हैं. वो दिन की शुरुआत योग और एक्सरसाइज से तो करती ही हैं साथ ही अपने खाने पीने का भी एक रूटीन फॉलो करती हैं. जा बत्रा को वर्कआउट करना कितना पसंद ये उनकी तस्वीरें देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है.

 

 

पूजा के पति

पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा (Pooja Batra Husband) ने 2019 में  एक्टर नवाब शाह (Nawab Shah) से शादी की थी. नवाब शाह को हम कई फिल्मों में देख चुके हैं और वो एक बेहतरीन एक्टर हैं.

यह भी पढ़ें- इस पाकिस्तानी एक्टर पर Alka Yagnik ने लुटाया दिल, कमेंट कर कही ये बात  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.