Bollywood Actress: आत्महत्या की कोशिश वाली गॉसिप पर एक्ट्रेस हुई आगबबूला, भेजा कानूनी नोटिस
Advertisement

Bollywood Actress: आत्महत्या की कोशिश वाली गॉसिप पर एक्ट्रेस हुई आगबबूला, भेजा कानूनी नोटिस

Pooja Hegde: पूजा हेगड़ा का करियर साउथ में अच्छा चल रहा था, परंतु बीते एक-डेढ़ साल में वह नीचे आ गया. उनकी बॉलीवुड फिल्में भी खास कमाल नहीं कर पाई हैं. लेकिन इस बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने बारे में हुए एक ट्विट पर सख्त कदम उठाते हुए, कानूनी कार्रवाई की है...

 

 

Bollywood Actress: आत्महत्या की कोशिश वाली गॉसिप पर एक्ट्रेस हुई आगबबूला, भेजा कानूनी नोटिस

Pooja Hegde Twitter: सोशल मीडिया ने फिल्मी सितारों को सिर्फ अपने फैन्स से ही नहीं जोड़ा है, बल्कि उन्हें ट्रोल्स की भीड़ के सामने भी खड़ा कर दिया है. लेकिन कई बार बात इससे भी आगे निकल जाती है. ऐसा ही कुछ अनुभव बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों में सक्रिय पूजा हेगड़े को हुआ है. आप तौर पर अपनी फिल्मों और लाइफ से जुड़ी हल्की-फुल्की गॉसिप को इंडस्ट्री के लोग नजरअंदाज कर देते हैं. लेकिन इस बार सोशल मीडिया पर पूजा हेगड़े द्वारा आत्म हत्या के प्रयास की खबर उड़ाने की कोशिश हुई और इसीलिए एक्ट्रेस ने इस पर सख्ती दिखाई है.

बात उस ट्वीट की
असल में उमैर संधू नाम के एक ट्विटर हैंडिल ने 15 जुलाई के दिन पूजा द्वारा आत्महत्या करने की कोशिश की बात को ट्वीट कर दिया. इस हैंडिल से लिखा गया. ब्रेकिंग न्यूज: पूजा हेगड़े ने आज दोपहर आत्महत्या करने की कोशिश की. भगवान का शुक्र है कि उसके परिवार वालों ने उसे बचा लिया. विवरण आ रहे हैं!! उसके भाई के अनुसार, वह पिछले 2 सप्ताह से गंभीर अवसाद में थी. इसके बाद पूजा ने इस व्यक्ति को लीगल नोटिस भेजा है. यह जानकारी खुद संधू ने ट्विटर हैंडिल पर देते हुए लिखा हैः भेजो भेजो नोटिसेस, फ्लॉप एक्ट्रेस. उल्लेखनीय है कि इस ट्विटर हैंडिल पर संधू ने खुद को मेंबर ऑफ ओवरसीज सेंसर बोर्ड बताया है. लोकेशन, लंदन है.

ढलान पर करियर
उल्लेखनीय है कि पूजा हेगड़े के लिए पिछला साल-डेढ़ साल अच्छा नहीं रहा है और उनकी फिल्मों फ्लॉप हुई हैं. प्रभास के साथ राधे श्याम जैसी पैन-इंडिया फिल्म बुरी तरह नाकाम रही थी. जबकि पिछले साल के आखिर में आई सर्कस भी बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई थी. वहीं इस साल वह सलमान खान स्टारर फिल्म किसी का भाई किसी की जान में नजर आई थीं. लेकिन साउथ की यह रीमेक फिल्म भी बॉलीवुड दर्शकों न नकार दी. पूजा ने बॉलीवुड में ऋतिक रोशन के साथ मोहेंजो दारो से शुरुआत की थी, परंतु यहां उनकी कोई फिल्म नहीं चल सकी. वह अपनी अगली फिल्म में शाहिद कपूर के अपोजिट नजर आएंगी.

Trending news