Mahesh Babu: सलमान-रणवीर की हीरोइन ने दिया महेश बाबू को झटका, साउथ के सुपर स्टार को कहा- ना...
Advertisement
trendingNow11746247

Mahesh Babu: सलमान-रणवीर की हीरोइन ने दिया महेश बाबू को झटका, साउथ के सुपर स्टार को कहा- ना...

Bollywood Actress: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के अपोजिट मोहेंजो दारो (Mohenjo Daro) से बॉलीवुड में करियर शुरू करने वाली पूजा हेगड़े ने जल्द ही साउथ (South Cinema) का रास्ता पकड़ लिया था. वहां उन्हें सफलता भी मिली. परंतु एक बार फिर से उन्होंने बॉलीवुड (Bollywood) पर ध्यान देना शुरू कर दिया है. यह अगल बात है कि यहां उनकी पिछली दो फिल्में बड़ी फ्लॉप रहीं...

 

Mahesh Babu: सलमान-रणवीर की हीरोइन ने दिया महेश बाबू को झटका, साउथ के सुपर स्टार को कहा- ना...

Pooja Hegde: बॉलीवुड और साउथ में समानांतर काम कर रहीं पूजा हेगड़े ने साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) को तगड़ा झटका दिया है. बॉलीवुड में बीते कुछ छह-सात महीनों में पूजा की सर्कस (2022) और किसी का भाई किसी की जान (2023) जैसी बड़ी फिल्में फ्लॉप रही हैं. सर्कस (Cirkus) में जहां वह रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ थीं, वहीं किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में वह सलमान खान (Salman Khan) की हीरोइन बनी थीं. परंतु दोनों फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कोई कमाल नहीं दिखाया. इसके बावजूद खबर है कि पूजा ने महेश बाबू की अगली फिल्म गुंटूर करम में काम करने से इंकार कर दिया है.

इसलिए लिया फैसला
हाल के महीनों में यह फिल्म साउथ में सुर्खियाँ बटोर रहा थी. फिल्म में महेश बाबू के अपोजिट पूजा हेगड़ेलीड एक्ट्रेस थीं. परंतु अचानक उन्होंने इस प्रोजेक्ट से हटने का फैसला किया है. मीडिया में आई खबरों के अनुसार गुंटूर करम के शूटिंग शेड्यूल में बार-बार बदलावों और देरी के परिणामस्वरूप पूजा ने यह फैसला लिया है. असल में फिल्म की स्क्रिप्ट में कई संशोधन हुए, जिससे फिल्म में देरी होती गई. इस बात ने पूजा को परेशान कर दिया और उन्होंने महेश बाबू की फिल्म में अभिनय करने से इंकार कर दिया.

अब शाहिद के साथ
बताया जा रहा है कि पूजा ने जून और दिसंबर के बीच कुछ अन्य प्रोजेक्ट् को पहले ही हरी झंडी दिखा रखी थी. ऐसे में जब गुंटूर करम की शूटिंग आगे बढ़ती गई तो उन्होंने निर्माताओं से कह दिया कि वह उनकी फिल्म में काम नहीं कर पाएंगी. इसके बाद पूजा अब अन्य तेलुगु और हिंदी फिल्मों पर ध्यान केंद्रित कर रही हैं. इस फिल्म से पूजा की विदाई के अलावा फिल्म में म्यूजिक डिपार्टमेंट में भी बदलाव हुआ. संगीत निर्देशक थमन अब प्रोजेक्ट से हट गए हैं और उनकी जगह अनिरुद्ध रविचंदर को लाया गया है. बताया जा रहा है कि गुंटूर करम की टीम को थमन का म्यूजिक पसंद नहीं आ रहा था. फिल्म का निर्देशन त्रिविक्रम कर रहे हैं. फिलहाल अभी यह साफ है कि पूजा की जगह निर्माता-निर्देशक अब किसे हीरोइन बनाएंगे. इस बीच बॉलीवुड में दो बड़े प्रोडेक्ट फ्लॉप होने के बाद भी पूजा को लगातार काम मिल रहा है. हाल में उन्हें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की अगली फिल्म में साइन किया गया है.

 

Trending news