अक्षय नहीं इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभास, रिलीज हुआ 'साहो' का नया POSTER
Advertisement
trendingNow1528911

अक्षय नहीं इस 15 अगस्त पर छाएंगे प्रभास, रिलीज हुआ 'साहो' का नया POSTER

श्रद्धा और प्रभास की फिल्म 'साहो' इस 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

साहो के पोस्टर में प्रभास (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री मिलकर इन दिनों काफी बेहतरीन फिल्में बना रही हैं. साउथ फिल्मों के जहां कई शानदार रीमेक हिंदी में बन रहे हैं तो वहीं हिंदी के कई बड़े स्टार साउथ फिल्मों में डेब्यू कर रहे हैं. इन्हीं में से एक प्रभास स्टारर 'साहो' इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. प्रभास की इस बिग बजट फिल्म से बॉलीवुड की प्रिटी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर डेब्यू करने जा रही हैं. श्रद्धा और प्रभास की ये फिल्म इस 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. 300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ सकती है. 

फिल्म के नए पोस्टर को आज रिलीज किया गया है. प्रभास इस पोस्टर में एकदम इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं, वहीं उनके चश्मे का फ्रेम भी चर्चा में बना हुआ है. 

Leak हुआ श्रद्धा कपूर और प्रभास का रोमांटिक लुक, 'साहो' में कुछ ऐसे आएंगे नजर

बता दें कि कुछ दिन पहले श्रद्धा कपूर और प्रभास की एक फोटो लीक हुई है. श्रद्धा कपूर और प्रभास को साथ देखना उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है. लीक हुई फोटो में श्रद्धा और प्रभास रोमांटिक सीन सूट करते नजर आ रहे थे. इस फिल्म को तेलुगु के साथ-साथ हिंदी और तमिल में भी दिखाया जाएगा. श्रद्धा और प्रभास की तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी.  

श्रद्धा के बर्थडे पर फिल्म की टीम ने एक वीडियो रिलीज किया था जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था. फिल्म में प्रभास के अलावा श्रद्धा भी एक्शन करती नजर आएंगी. फिल्म में बेस्ट एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news