जन्मदिन पर प्रकाश राज ने चौंकाया, सोनम वांगचुक की आवाज बुलंद करने पहुंच गए लद्दाख
Advertisement
trendingNow12175463

जन्मदिन पर प्रकाश राज ने चौंकाया, सोनम वांगचुक की आवाज बुलंद करने पहुंच गए लद्दाख

Prakash Raj: 21 दिनों से अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे क्लाइमेट एक्टिविस्ट सोनम वांगचुक का अनशन खत्म हो चुका है. इसी बीच बॉलीवुड एक्टर और अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले प्रकाश राज अपने बर्थडे पर सोनम वांगचुक से मिलने लद्दाख पहुंच गए हैं. 

जन्मदिन पर प्रकाश राज ने चौंकाया, सोनम वांगचुक की आवाज बुलंद करने पहुंच गए लद्दाख

Prakash Raj Celebrate His Birthday With Sonam Wangchuk: पिछले 21 दिनों लद्दाख में अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे क्लाइमेट एक्टिविस्ट सोनम वांगचुक का अनशन अब खत्म हो चुका है और इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर और अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले प्रकाश राज अपने बर्थडे पर सोनम वांगचुक से मिलने पहुंचे हैं. हाल ही में एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है. 

फोटो में प्रकाश राज क्लाइमेट एक्टिविस्ट सोनम वांगचुक के साथ बैठे और बात करते नजर आ रहे हैं. जहां उनके आस-पास कुछ और लोग भी अनशन पर बैठे नजर आ रहे हैं. वहीं, इस फोटो को शेयर करते हुए एक्टर ने एक कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने बताया कि अपने जन्मदिन के मौके पर सोनम वांगचुक से मिलने पहुंचे हैं. जी हां, बॉलीवुड से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक अपनी दमदार पहचान बनाने वाले प्रकाश राज आज अपना 59वां जन्मदिन मना रहे हैं. 

प्रकाश राज ने सोनम वांगचुक संग मनाया बर्थडे  

इतना ही नहीं, प्रकाश राज ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'आज मेरा जन्मदिन है.. और मैं @wangchuksworld और लद्दाख के लोगों के साथ एकजुटता दिखाते हुए जश्न मना रहा हूं जो हमारे लिए, हमारे देश के लिए, हमारे पर्यावरण और हमारे भविष्य के लिए लड़ रहे हैं. आइए उनके साथ खड़े रहें #justasking'. उनके इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है और यूजर्स को उनका ऐसा करना बहुत अच्छा लग रहा है. उनके इस पोस्ट पर अपनी-अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे हैं.  

मां मोना कपूर को याद कर इमोशनल हुए Arjun Kapoor, पोस्ट शेयर कर लिखा- 'मुझे नफरत है इस...'

क्या थी सोनम वांगचुक की मांग 

बता दें, सोनम वांगचुक लेह में स्थित एपेक्स बॉडी और करगिल डेमोक्रेटिक एलायंस (KDA) के जॉइंट रिपरजेशटेटिव के बीच बातचीत के एक दिन बाद यानी 6 मार्च से जीरो से भी नीचे के तापमान के बीच भूख हड़ताल पर बैठे थे. ये दोनों संगठन लद्दाख को राज्य का दर्जा देने और उसे छठी अनुसूची में शामिल करने की मांग को लेकर आंदोलन का संयुक्त रूप से नेतृत्व कर रहे हैं. इसके अलावा उन्होंने अपना अनशन खत्म करने से पहले 21 दिन पीएम मोदी से लोगों से किए हुए वादे को पूरा करने की अपील की. 

Trending news