Prakash Raj: अयोध्या में चल रही प्राण प्रतिष्ठा और इधर प्रकाश राज के Video ने मचाया बवाल, एक्टर बोले- 'हे राम...'
Advertisement
trendingNow12072439

Prakash Raj: अयोध्या में चल रही प्राण प्रतिष्ठा और इधर प्रकाश राज के Video ने मचाया बवाल, एक्टर बोले- 'हे राम...'

Prakash Raj Video: एक तरफ पूरे देश की नजर अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा पर है. तो वहीं दूसरी तरफ एक्टर प्रकाश राज ने एक ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है, जिसपर बवाल मचना शुरू हो गया है. 

प्रकाश राज

Prakash Raj Twitter: राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह की पूरे देश में धूम देखने को मिल रही है. हर कोई भाव विभोर होकर प्रभु श्री राम की भक्ति में डूबा है. कई फिल्मी सितारे भी राम मंदिर के इस भव्य समारोह में हिस्सा लेने पहुंचे हैं. इन्हीं सब के बीच एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. साथ ही एक्टर ने ऐसा कैप्शन लिखा है, जो एक तंज की तरह लग रहा है. प्रकाश राज का लेटेस्ट पोस्ट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है

प्रकाश राज के वीडियो पर मचा बवाल!

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj Video) ने हाल ही में अपने X हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में एक शख्स चर्च की छत पर खड़ा, हाथ में भगवा झंडा लिए दिख रहा है. इतना ही नहीं, वीडियो में शख्स चर्च के क्रॉस पर भगवा झंडा बांधता भी दिखाई दे रहा है. वहीं नीचे खड़ी भीड़ जय श्री राम के नारे लगा रही है. भीड़ में से ही किसी ने यह वीडियो शूट किया है, जिसे प्रकाश राज ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया है.  

प्रकाश राज ने कसा तंज!

प्रकाश राज (Prakash Raj Controversy) ने वीडियो शेयर करने के साथ कैप्शन भी लिखा है. एक्टर ने लिखा- हे राम...क्या यह हमारे देश का नया नॉर्मल है. #JustAsking. जहां एक तरफ अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का भव्य समारोह हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ प्रकाश राज के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर बवाल काटना शुरू कर दिया है. प्रकाश राज के वीडियो पर नेटीजन्स तरह तरह के कमेंट कर रहे है. बता दें, अपनी दमदार अदाकारी और दमदार आवाज के लिए फेमस एक्टर प्रकाश राज पहले भी कई बार अपने बयानों को लेकर ट्रोलिंग का शिकार हो चुके हैं.  

Trending news