PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे विरोधी का किरदार

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' में उनके विरोधी का किरदार निभाने के लिए अभिनेता प्रशांत नारायणन को चुना गया है.

PM नरेंद्र मोदी की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री, निभाएंगे विरोधी का किरदार
(फोटो साभार- IANS)

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में उनके विरोधी का किरदार निभाने के लिए अभिनेता प्रशांत नारायणन को चुना गया है. फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने कहा कि प्रशांत इसमें विरोधी का किरदार निभाएंगे. वे देश के सबसे बड़े उद्योगपति आदित्य रेड्डी का काल्पनिक किरदार निभा रहे हैं. उन्होंने अहमदाबाद में फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. प्रशांत इस फिल्म से खुश हैं. 

प्रशांत ने एक बयान में कहा कि मुझे यह किरदार देने और मुझ पर विश्वास करने के लिए मुकेश छाबड़ा और संदीप सिंह का आभारी हूं. यह जीवन में एक बार मिलने वाली उपलब्धि है. मैं उत्साहित हूं. यह सेट मेरे लिए एक बड़े परिवार की तरह है. इस पर निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि मुकेश छाबड़ा को लगा कि प्रशांत इस किरदार के लिए सही हैं. जब वे आए तो उन्होंने मुझसे कहा कि आदित्य रेड्डी का किरदार मुझ पर छोड़ दो. हमने उन पर विश्वास किया और उन्होंने शूटिंग शुरू कर दी है. हम उनके अब तक के काम से बहुत खुश हैं. 

'पीएम मोदी' की बायोपिक में हुई इस एक्टर की एंट्री, अमित शाह के रोल में आएंगे नजर

मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' में नरेंद्र दामोदर मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री के तौर पर शुरुआत करने से 2014 आम चुनाव के बाद देश के 14वें प्रधानमंत्री बनने तक का सफर है. इसका निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता ओमंग कुमार कर रहे हैं. फिल्म की शूटिंग गुजरात के विभिन्न स्थानों तथा देश भर में होगी. फिल्म के निर्माता संदीप सिंह और सुरेश ओबेरॉय हैं.

(इनपुट : IANS) 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें