close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

Prassthanam Trailer: संजय दत्त ला रहे हैं राजनीतिक विरासत के लिए लड़ते भाईयों की कहानी

ट्रेलर में संजय दत्त एक राजनेता के किरदार में हैं, जिनके दो बेटे हैं. वह अपनी राजनीतिक विरासत का वारिस अली फजल को बनाना चाहते हैं. यह फिल्‍म तेलुगु फिल्‍म 'प्रस्‍थानम' का हिंदी रीमेक है.

Prassthanam Trailer: संजय दत्त ला रहे हैं राजनीतिक विरासत के लिए लड़ते भाईयों की कहानी

नई दिल्‍ली: संजय दत्त, अली फजल और मनीष कोयराला स्‍टारर फिल्‍म 'प्रस्‍थानम' का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट ने अपना यह ट्रेलर गुरुवार को दिल्‍ली में रिलीज किया. हाल ही में इस फिल्‍म के किरादारों की झलक दिखाते हुए लुक पोस्‍टर रिलीज किए गए थे, जिसके बाद इस फिल्‍म को लेकर फैंस में एक्‍साइटमेंट काफी बढ़ गया. यह फिल्‍म तेलुगु फिल्‍म 'प्रस्‍थानम' का हिंदी रीमेक है. 

ट्रेलर में संजय दत्त एक राजनेता के किरदार में हैं, जिनके दो बेटे हैं. वह अपनी राजनीतिक विरासत का वारिस अली फजल को बनाना चाहते हैं, जबकि उनका दूसरा बेटा भी यही करना चाहता है. ऐसे में शुरू होती है घर के भीतर ही राजनीति की जंग. देखें इस फिल्‍म का दमदार ट्रेलर. 

यह फिल्म  20 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने जा रही है. इस फिल्म 'प्रस्थानम' का निर्देशन देव कट्टा ने किया है और संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारों ने भी काम किया है. यह फिल्म पिछले साल फर्श पर चली गई और एक निर्माता के रूप में संजय दत्त की बॉलीवुड में वापसी हुई. अभिनेता ने आखिरी बार 2011 की कॉमेडी का शीर्षक 'रास्कल्स' बनाया था.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें