'प्रस्थानम' के मोशन पोस्टर के साथ हुआ रिलीज डेट का ऐलान, दमदार अंदाज में दिखे संजय दत्त
Advertisement
trendingNow1548281

'प्रस्थानम' के मोशन पोस्टर के साथ हुआ रिलीज डेट का ऐलान, दमदार अंदाज में दिखे संजय दत्त

संजय दत्त एक बार फिर अपने दमदार अंदाज में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने की तैयारी में हैं, मोशन पोस्टर में संजय की आवाज में जबरदस्त डायलॉग सुनाई दे रहा है...

इस फिल्म 'प्रस्थानम' का निर्देशन देव कट्टा ने किया है, फोटो साभार:  ट्विटर@sanjaydutt

नई दिल्ली: मोस्ट अवेटेड संजय दत्त स्टारर 'प्रस्थानम' अब जल्द ही रिलीज होने जा रही है. आखिरकार फिल्म मेकर्स ने इस फिल्म का एक धमाकेदार मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का खुलासा कर दिया है. यह फिल्म भी तेलुगु फिल्म 'प्रस्थानम' की हिंदी रीमेक है. जो अब जल्द ही रिलीज के लिए तैयार है. 

संजय दत्त ने फिल्म के एक नए मोशन पोस्टर को शेयर करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट पर इसकी रिलीज डेट की घोषणा की है. संजय ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, "शक्ति, लालच, प्यार और मानवीय पतन पर आधारित विरासत! #Prasthanam 20 सितंबर 2019 को रिलीज़." देखिए यह जबरदस्त पोस्टर...

इस पोस्टर की बात करें तो इसमें एक शाही कुर्सी के साथ संजय दत्त की धांसू आवाज में एक जबरदस्त डायलॉग सुनाई दे रहा है. जिसमें संजय कह रहे हैं, 'हक दोगे तो रामायण बनेगी और नहीं दोगे तो महाभारत.' इसके बाद एक रिवॉल्वर से फायर होता नजर आ रहा है.  

यह फिल्म  30 सितंबर 2019 को सिनेमाघरों में हिट होने जा रही है. इस फिल्म 'प्रस्थानम' का निर्देशन देव कट्टा ने किया है और संजय दत्त के साथ मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर जैसे सितारों ने भी काम किया है. यह फिल्म पिछले साल फर्श पर चली गई और एक निर्माता के रूप में संजय दत्त की बॉलीवुड में वापसी हुई. अभिनेता ने आखिरी बार 2011 की कॉमेडी का शीर्षक 'रास्कल्स' बनाया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news