Parveen Babi Biopic: इस फ्लॉप एक्ट्रेस के कंधों पर आई बड़ी जिम्मेदारी, Cannes में दिखेगी फिल्म की पहली झलक!
Advertisement
trendingNow11698305

Parveen Babi Biopic: इस फ्लॉप एक्ट्रेस के कंधों पर आई बड़ी जिम्मेदारी, Cannes में दिखेगी फिल्म की पहली झलक!

Urvashi Rautela Movies: दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक फिल्म जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है. परवीन बाबी का किरदार निभाने की जिम्मेदारी एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला के कंधों पर है. 

उर्वशी रौतेला और परवीन बाबी

Praveen Babi Biopic Urvashi Rautela: हिंदी सिनेमा जगत की दिग्गज एक्ट्रेसेस में शुमार परवीन बाबी की जिंदगी पर एक खास फिल्म बनने जा रही है. 'दीवार', 'कालिया', 'अमर अकबर एंथनी' और 'नमक हलाल' जैसी फिल्मों से लाखों-करोड़ों को दीवाना बना लेने वालीं एक्ट्रेस का किरदार निभाने का जिम्मा एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को सौंपा गया है. जी हां...परवीन बाबी की बायोपिक फिल्म में उर्वशी रौतेला लीड रोल निभाती नजर आएंगी. इतना ही नहीं कान्स फेस्टिवल 2023 में भी एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक फिल्म के फोटो लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेंगी. 

उर्वशी रौतेला बनेंगी परवीन बाबी! 

एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला जो अपने ग्लैमर के कारण इंडस्ट्री में हर दिन चमकती हुई दिखती हैं, अब वह परवीन बाबी की बायोपिक का हिस्सा बनने जा रही हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो कान्स फेस्टिवल में परवीन बाबी बायोपिक फिल्म के फोटोकॉल लॉन्च में भी शामिल होने जा रही हैं. खबरों के मुताबिक, मोस्ट अवेटेड परवीन बाबी बायोपिक फिल्म का पहला पोस्टर या फोटो कान्स फेस्टिवल के मंच से लॉन्च होगा. एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने परवीन बाबी बायोपिक फिल्म को लेकर एक इंटरव्यू में कहा है कि हां, ये सही है और उन्होंने फिल्म साइन की है...परवीन बाबी की बायोपिक में उनका किरदार भी निभा रही हैं. साथ ही उर्वशी ने कान्स फेस्टिवल का भी आभार जताया है. 

उर्वशी रौतेला का वर्कफ्रंट

उर्वशी रौतेला के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म द लेजेंड में दिखाई दी थीं, जो साल 2022 में रिलीज हुई थी. इससे पहले एक्ट्रेस हेट स्टोरी 4, ग्रेड ग्रेंड मस्ती, सनम रे, पागल पंती, सिंह साहब द ग्रेट, जैसी कई बॉलीवुड और टॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं. बता दें, उर्वशी रौतेला के फिल्मी करियर में ऐसी गिनी-चुनी ही फिल्में हैं जो हिट की कैटेगरी में पहुंची हैं. ऐसे में उर्वशी रौतेला के कंधों पर दिग्गज एक्ट्रेस परवीन बाबी की बायोपिक की जिम्मेदारी एक बड़ी जिम्मेदारी होने वाली है. 

जरूर पढ़ें-

हाय! जाली वाला टॉप पहन फिर घूमने निकलीं उर्फी, लुक देख एक ही जगह अटकी लोगों की नजर
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah की 'रोशन भाभी' ने असित मोदी की सफाई के बाद कहा- वो कमरे में बुलाते थे, होठों...

Trending news