OMG! प्रीति जिंटा के पति का Lockdown में हुआ ऐसा हाल, वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement
trendingNow1693672

OMG! प्रीति जिंटा के पति का Lockdown में हुआ ऐसा हाल, वायरल हो रहा VIDEO

कुछ समय पहले प्रीति जिंटा (Preity Zinta) ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक प्यारा वीडियो साझा किया जिसमें जीन और ब्रूनो एक साथ दिखाई दे रहे हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा (Preity Zinta) लॉकडाउन में अपने पति जीन (Gene) के साथ लॉस एंजिल्स में समय बिता रही हैं. पिछले कुछ महीनों के दौरान अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपनी लॉकडाउन गतिविधियों की कई तस्वारें शेयर की हैं. इस बीच प्रीति अपने फिटनेस का बहुत ख्याल रख रही हैं. कई बार उन्होंने अपने फिटनेस वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया है, जिसमें वह अपने पालतू कुत्ते ब्रूनो के साथ शामिल होती  हैं, लेकिन इस बार प्रीति के पति चर्चा में बने हुए हैं. 

कुछ समय पहले अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम वॉल पर एक प्यारा वीडियो साझा किया जिसमें जीन और ब्रूनो एक साथ दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों एक जैसे एक्सप्रेशन देते हुए और अपना सिर झुकाते हुए दिखाई दे रहे हैं. प्रीति ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा, 'होम क्वारंटाइन के साइड इफेक्ट्स. मुझे और कहने की जरूरत है. आशा है कि जब यह सब खत्म हो जाए तब भी हम ऐसे हो और मुझे उम्मीद है कि यह आपके चेहरे पर एक मुस्कान लाएगा यदि आप घर पर तनावग्रस्त और चिंतित में हैं तो # Day82 #Patiparmeshwar # ब्रूनो #homeentertain #ting.'

प्रीति के इस पोस्ट पर एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने कमेंट किया है. उन्होंने लिखा, 'आज इंटरनेट पर सबसे अच्छा वीडियो.' इससे पहले सोशल मीडिया पर एक बातचीत के दौरान जब प्रीति से जीन के साथ उनकी प्रेम कहानी के बारे में पूछा गया था, उन्होंने कहा था, 'मैं लॉस एंजिल्स में सांता मोनिका से मिली थी. तब हमने पांच साल तक डेट किया और आखिरकार हमने शादी कर ली.' इस बीच काम की बात करे तो, प्रीति को आखिरी बार सनी देओल के साथ 'भैयाजी सुपरहिट' में देखा गया था.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news