इस तस्वीर में नजर आने वाली प्यारी सी बच्ची है फेमस एक्ट्रेस, क्या आप पहचान पाए?
Advertisement

इस तस्वीर में नजर आने वाली प्यारी सी बच्ची है फेमस एक्ट्रेस, क्या आप पहचान पाए?

सोशल मीडिया पर एक मशहूर एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर हर कोई इसे पहचानने की कोशिश कर रहा है. क्या आप पहचान पाए कि ये कौन है?

आखिर कौन है ये बच्ची?

नई दिल्ली: कई बार सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर शेयर कर देते हैं जिसमें उन्हें पहचानना मुश्किल हो जाता है. हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस की दो महिलाओं के साथ तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर फैंस को समझ में नहीं आ रहा कि आखिर ये कौन सी एक्ट्रेस है..क्या आप पहचान पाए?

  1. एक्ट्रेस की बचपन की तस्वीर वायरल
  2. आखिर कौन है ये बच्ची?
  3. क्या आप पहचान पाए?

केक खिलाती आईं नजर 

इस वायरल तस्वीर में आप देखेंगे कि ये प्यारी सी बच्ची रेड कलर की स्कर्ट और ग्रे कलर का टॉप पहनी हुई है और एक पोनी भी की है. बेड पर केक रखा है और ये बच्ची बगल में बैठी हुई है. जिसमें वो अपने हाथों से एक महिला को केक खिलाती नजर आ रही है.

दो तस्वीरों में आईं नजर

सोशल मीडिया पर इस प्यारी सी बच्ची की दो तस्वीरें वायरल हो रही हैं. एक तस्वीर में वो बेड पर एक और बच्चे के साथ नजर आ रही है और उसके साथ दो और महिलाएं भी दिख रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

क्या आप पहचान पाए?

सोशल मीडिया पर ये दोनों तस्वीरें वायरल हो रही हैं और हर कोई इस एक्ट्रेस को पहचानने की कोशिश कर रहा है. तो क्या आप पहचान पाए कि आखिर ये एक्ट्रेस कौन हैं? अगर नहीं तो आप बिल्कुल परेशान ना हो. आपकी इस परेशानी को हम दूर किए देते हैं. दरअसल, ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हैं. वहीं एक तरफ प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और दूसरी तरफ एक्ट्रेस की नानी हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

 

पोस्ट से हुआ खुलासा

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की हैं. इन दो तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'मेरी नानी का जन्मदिन मना रहे हैं. इन्होंने मेरी परवरिश की, जब मेरी मां और पापा मेडिकल की पढ़ाई और करियर को बैलेंस कर रहे थे. ये मेरी जिंदगी का अहस हिस्सा हैं. मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मेरे जीवन में इतने मजबूत लोग हैं. मैं आप सभी की बहुत आभारी हूं. आपकी हमेशा याद आती है नानी. नोट- पहली तस्वीर में मैं इतनी शैतान क्यों लग रही हूं?' 

 

यह भी पढ़ें: मां के साथ घटी इस घटना से अंदर से टूट गए थे Govinda, उस दिन लिया था ये बड़ा फैसला

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news