मीरा चोपड़ा की शादी के दो दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार से दी बधाई, दीदी-जीजा के लिए लिखा पोस्ट
Advertisement
trendingNow12156655

मीरा चोपड़ा की शादी के दो दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार से दी बधाई, दीदी-जीजा के लिए लिखा पोस्ट

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा की कजिन और एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा ने मंगलवार, 12 मार्च को रक्षित केजरीवाल से जयपुर में शादी की, जिसकी खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इसी बीच प्रियंका ने भी शादी के दो दिन बाद बहन मीरा को शादी की बधाई और एक प्यारा सा नोट भी लिखा. 

मीरा चोपड़ा की शादी के दो दिन बाद प्रियंका चोपड़ा ने सात समंदर पार से दी बधाई

Priyanka Chopra Congratulates Cousin Meera Chopra For Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस मीरा चोपड़ा मंगलवार, 12 मार्च को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड, बिजनेसमैन और चार्टेड अकाउंटेंट रक्षित केजरीवाल के साथ जिंदगी भर के लिए शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. खास बात ये है कि मीरा चोपड़ा 40 साल की उम्र में दुल्हन बनीं. दोनों ने जयपुर में डेस्टिनेशन वेडिंग की. दोनों की शादी में करीबी दोस्तों के साथ-साथ परिवार के लोग शामिल हुए. 

हालांकि, शादी में प्रियंका चोपड़ा नहीं आ पाईं, लेकिन शादी के दो दिन बाद प्रियंका ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी कजिन सिस्टर मीरा चोपड़ा को शादी के ढेर सारी बधाई और एक प्यारा सा नोट भी लिखा. एक्ट्रेस का ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है और काफी पसंद किया जा रहा है. प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाली की एक प्यारी सी फोटो शेयर किया है, जिसमें दोनों शादी के जोड़े में बेहद खुश नजर आ रहे हैं. 

fallback

लिखा प्यारा सा नोट 

इस खूबसूरत फोटो को शेयर करने के साथ प्रियंका एक प्यारा सा नोट भी लिखती हैं, जिसमें लिखा है, 'Congratulations. Here’s to forever. Lots of love'. उनके इस पोस्ट को खूब पसंद किया जा रहा है. इसके अलावा एक्ट्रेस ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वे जल्द ही मुंबई आएंगी. इस स्टोरी में प्रियंका के साथ उनकी लाडली मालती मेरी भी नजर आ रही हैं. वहीं, उनके फैंस भी उनके इंडिया आने की खबर सुनने के बाद काफी खुश नजर आ रहे हैं. 

सलमान खान ने 'लापाता लेडीज' का रिव्यू किया और फिर डिलीट कर दिया पोस्ट, जानें आखिर कहां हुई थी गड़बड़

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meera Chopra (@meerachopra)

मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाली

वहीं, अगर मीरा चोपड़ा और रक्षित केजरीवाली की शादी की बात करें तो दोनों की शादी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं, जिसमें मंडप में खूबसूरत दुल्हन बनीं मीरा लाल लहंगे में लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. उनके दूल्हे रक्षित व्हाइट पारंपरिक परिधान में बेहद शानदार लग रहे थे. दोनों की शादी का फंक्शन 11 मार्च से 12 मार्च तक चला.

Trending news