Priyanka Chopra ने बॉलीवुड या हॉलीवुड में से किसे चुना? देखें मजेदार वीडियो
Advertisement

Priyanka Chopra ने बॉलीवुड या हॉलीवुड में से किसे चुना? देखें मजेदार वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के सामने अक्सर ये सवाल होता है कि वो किस फिल्म इंडस्ट्री को ज्यादा पसंद करती हैं. हाल के वीडियो में उनसे फिर यही सवाल पूछा गया और उन्होंने मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने पूरी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है. उन्होंने अपने एक्टिंग के सफर बॉलीवुड तक ही नहीं सीमित रखा बल्कि हॉलीवुड में भी वो अपनी एक्टिंग जलवा बिखेर रही हैं. लेकिन क्या हो जब एक्ट्रेस को बॉलीवुड और हॉलीवुड में से किसी एक को चुनना पड़े. कुछ ऐसा ही प्रियंका चोपड़ा ने अपने एक वीडियो में दिखाया है. 

  1. प्रियंका चोपड़ा का वीडियो
  2. बॉलीवुड या हॉलीवुड में से किसे चुना
  3. वायरल हो रहा है वीडियो

प्रिंयका चोपड़ा का वीडियो

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में एक्ट्रेस अपनी चॉइसेस को लेकर बात कर रही है. इस वीड‍ियो में अलग-अलग चीजों को लेकर दो ऑप्शंस रखे गए थे, जिसमें प्र‍ियंका किसी एक ऑप्शन को सेलेक्ट कर सकती हैं.  क्वालिटी-क्वांट‍िटी के बीच प्र‍ियंका ने क्वालिटी को चुना, हॉट कॉफी-आइस्ड कॉफी के बीच आइस्ड कॉफी को चुना, हेयर मास्क और कंड‍िशनर के बीच एक्ट्रेस फंस गई.

बॉलीवुड या हॉलीवुड?

दो चार और सवालों पर जवाब देने के बाद जब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) सामने हॉलीवुड-बॉलीवुड में से किसी एक को चुनने का समय आता है, तब एक्ट्रेस दोबारा इस ट्र‍िक में फंस जाती है. वे बिना किसी ऑप्शन को चुने, कहती हैं 'I QUIT'. प्र‍ियंका ने वीड‍ियो के कैप्शन में भी लिखा है 'कुछ सवालों के जवाब ना ही दो तो बेहतर है.

 

 

प्रियंका की फिल्में

प्र‍ियंका (Priyanka Chopra) के पास 'सिटाडेल' और 'मैट्र‍िक्स 4' के अलावा कई अन्य हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है. इसके अलावा वे फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली हिंदी मूवी 'जी ले जरा' में भी नजर आएंगी. इसमें वे आल‍िया भट्ट (Alia Bhatt) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) के साथ पहली बार साथ नजर आने वाली हैं. 

यह भी पढ़ें- Sushmita Sen की जिंदगी में सब कुछ ठीक नहीं, फोटोज शेयर कर बयां किया दर्द

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news