Video: 'The Sky Is Pink' को देख प्रियंका चोपड़ा के आए आंसू, निर्देशक को लगाया गले
Advertisement

Video: 'The Sky Is Pink' को देख प्रियंका चोपड़ा के आए आंसू, निर्देशक को लगाया गले

शुक्रवार को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल (TIFF) में प्रियंका की इस फिल्‍म का प्रीमियर हुआ. इसी प्रीमियर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्‍म के आखिर में नम आंखों में नजर आ रही हैं.

Video: 'The Sky Is Pink' को देख प्रियंका चोपड़ा के आए आंसू, निर्देशक को लगाया गले

नई दिल्‍ली: जब से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की फिल्‍म 'द स्‍काई इज पिंक' (The Sky Is Pink) का ट्रेलर सामने आया है, इस फिल्‍म को लेकर प्रियंका के फैंस में खासा एक्‍साइटमेंट देखने को मिल रहा है. ट्रेलर में फरहान और प्रियंका का अंदाज दिल जीतने वाला है. इस फिल्‍म का उत्‍साह इस बात के लिए भी है कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra)  लंबे समय के बाद इस फिल्‍म से बॉलीवुड में वापसी करने जा रही हैं. शुक्रवार को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्‍म फेस्टिवल (TIFF) में प्रियंका की इस फिल्‍म का प्रीमियर हुआ. इसी प्रीमियर से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्‍म के आखिर में नम आंखों में नजर आ रही हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में फिल्‍म की पूरी स्‍टारकास्‍ट खड़ी नजर आ रही है. बैकग्राउंड में फिल्‍म का एक गाना बज रहा है और थिएटर में बैठे लोग खड़े होकर तालियां बजा रहे हैं. अपनी फिल्‍म को मिल रहे इस रिएक्‍शन से निर्देशक सोनाली बोस काफी खुश नजर आ रही हैं. सोनाली (Shonali Bose) आगे बढ़कर प्रियंका को गले लगाती हैं और दोनों कुछ देर तक एक-दूसरे को गले लगाए रखती हैं. 

इस वीडियो में बाद में प्रियंका अपनी आंखों को पोंछते हुए नजर आ रही हैं. यह फिल्‍म कॉमेडी, ट्रेजडी और इमोशन्‍स का मिला-जुला रंग लेकर आ रही है जिसकी इंटरनेट पर काफी तारीफ हो रही है. इस प्रीमियर में मौजूद एक शख्‍स ने दूर से प्रियंका और सोनाली का फोटो शेयर करते हुए इस फिल्‍म की तारीफ में लिखा, 'डायरेक्‍टर और मूवी की स्‍टार. इससे फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां से हैं, आप कौन हैं, यह प्‍यार, खोने और उम्‍मीद की कहानी आपको जरूर प्रेरित करेगी.' 

'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी.

इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar), रोहित सराफ भी मुख्य भूमिका में नजर आ रहे हैं. यह फिल्‍म मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, आयशा पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. प्रियंका और फरहान ने फिल्म में आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है.

बॉलीवुड की अन्‍य खबरें यहां पढ़ें

Trending news