प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'द स्काई इज पिंक' का FIRST POSTER, इस दिन आएगा ट्रेलर
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर किया 'द स्काई इज पिंक' का FIRST POSTER, इस दिन आएगा ट्रेलर

13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहे प्रीमियर की खबर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैंस को दूसरी खुशखबरी मिली है... 

पूरा परिवार आया नजर, फोटो साभार: Twitter@PriyankaChopra

नई दिल्ली: 13 सितंबर को टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होने जा रहे प्रीमियर की खबर के बाद अब प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के फैंस को दूसरी खुशखबरी मिली है. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' का पहला पोस्टर आज कुछ देर पहले रिलीज कर दिया गया है.

इस पोस्टर को रिलीज करते हुए यह जानकारी भी दी गई है कि फिल्म का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज किया जाएगा. साथ ही बताया गया कि 'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी. देखिए फिल्म का यह दमदार पोस्टर...

यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं. वहीं अपना एक्टिंग करियर छोड़ने की घोषणा कर चुकीं 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम (Zaira Wasim) भी इस फिल्म में आखिरी बार स्क्रीन पर नजर आने वाली हैं. इस तरह है प्रियंका और जायरा के फैंस के लिए यह फिल्म किसी स्पेशल गिफ्ट से कम नहीं है.  

fallback

बता दें कि इस फिल्म को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), सिद्धार्थ रॉय कपूर और रॉनी स्क्रूवाला ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. ये फिल्म लेखिका और मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित है, जिन्हें पल्मोनरी फाइब्रोसिस (Pulmonary Fibrosis) नाम की बीमारी हो गई थी. 

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के अलावा इस फिल्म में मुख्य भूमिका में रोहित सुरेश सराफ के साथ 'दंगल गर्ल' जायरा वसीम भी हैं. फिल्म 11 अक्टूबर को रिलीज होगी.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news