प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को बीच में रोकना पड़ा कॉन्सर्ट, हुआ कुछ ऐसा कि उठ गए सुरक्षा पर सवाल
Advertisement
trendingNow12475094

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को बीच में रोकना पड़ा कॉन्सर्ट, हुआ कुछ ऐसा कि उठ गए सुरक्षा पर सवाल

प्रियंका चोपड़ा के पति और फेमस सिंगर निक जोनस के कॉन्सर्ट में कुछ ऐसा हुआ कि इसके बाद उनकी सुरक्षा पर सवाल उठ गया. उन्हें बीच में ही शो भी रोकना पड़ गया था. चलिए बताते हैं कि आखिर क्या है मसला.

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस को बीच में रोकना पड़ा कॉन्सर्ट

एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास ने अपना कॉन्सर्ट बीच में ही छोड़ दिया. वह फैंस की हरकतों से इतना परेशान हो गए कि वह बीच में ही शो छोड़कर चले गए. वह भाई केविन के साथ स्टेज पर परफॉर्म कर रहे सिंगर पर लेजर लाइट से निशाना बनाया गया, जिस वजह से उन्हें शो को छोड़कर जाना पड़ा.

स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हॉलीवुड सिंगर को सुरक्षा खतरे का सामना करना पड़ा. निक पर लेजर लाइट से निशाना बनाया गया तो उन्होंने अपनी सुरक्षा टीम को अलर्ट कर कॉन्सर्ट को कुछ देर के लिए रोकने का फैसला किया.

बीच में रोकना पड़ा शो
स्टेज पर निक जोनास के साथ उनके भाई केविन और जो भी शामिल थे. हालांकि, स्टेज से निक के जाने के बाद भी केविन वहीं पर खड़े रहे. सुरक्षाकर्मियों ने निक पर लेजर से निशाना साधने वाले व्यक्ति की पहचान कर ली और कुछ ही समय में उसे कार्यक्रम स्थल से हटा दिया. सोशल मीडिया पर खबर तेजी से वायरल हो रही है और कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कॉन्सर्ट के वीडियोज भी शेयर किए हैं.

प्रियंका चोपड़ा के पति
बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' के पति हॉलीवुड सिंगर और एक्टर निक सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और अक्सर अपनी और फैमिली की प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. निक का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी एक से बढ़कर एक लेटेस्ट तस्वीरों और वीडियोज से भरा पड़ा है.

OTT पर 12 नई फिल्में और वेब सीरीज: 1 भी मिस की तो होगा बड़ा अफसोस, सस्पेंस से रोमांस तक, ओटीटी पर होगा तांडव

निक जोनास का कामकाज
निक जोनास के काम की बात करें तो वह हॉलीवुड में एक्टिंग के साथ ही कई शानदार गानें भी दे चुके हैं. निक के गाए इन गानों ने जमकर धूम मचाई और उनके फैंस के बीच काफी पसंद किए जाते हैं. इस लिस्ट में 'मान मेरी जान', 'सकर', 'ओनली ह्यूमन', 'डू इट लाइक डैट', 'जलन', 'इंट्रोड्यूसिंग मी', 'क्लोज' भी शामिल हैं.

एजेंसी: इनपुट

Latest News in HindiBollywood NewsTech NewsAuto NewsCareer News और Rashifal पढ़ने के लिए देश की सबसे विश्वसनीय न्यूज वेबसाइट Zee News Hindi का ऐप डाउनलोड करें. सभी ताजा खबर और जानकारी से जुड़े रहें बस एक क्लिक में.

Trending news