प्रियंका चोपड़ा दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्‍ट्रेस की सूची में शामिल
Advertisement
trendingNow1303235

प्रियंका चोपड़ा दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी एक्‍ट्रेस की सूची में शामिल

फोर्ब्‍स ने ‘क्वांटिको’ में अभिनय के बाद प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की सूची में शामिल किया है। वह यह प्रतिष्ठा पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं। टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की इय सूची में प्रियंका आठवें पायदान पर हैं, जबकि अमेरिकी अभिनेत्री सोफिया वेरगारा लगातार पाचवें साल भी पहले स्थान पर कायम हैं।

फाइल फोटो

लॉस एंजिल्‍स : फोर्ब्‍स ने ‘क्वांटिको’ में अभिनय के बाद प्रियंका चोपड़ा को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टीवी अभिनेत्रियों की सूची में शामिल किया है। वह यह प्रतिष्ठा पाने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री हैं। टीवी की दुनिया में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्रियों की इय सूची में प्रियंका आठवें पायदान पर हैं, जबकि अमेरिकी अभिनेत्री सोफिया वेरगारा लगातार पाचवें साल भी पहले स्थान पर कायम हैं।

अपने टीवी शो ‘मार्डन फेमिली’ की 44 वर्षीय कोलंबियाई-अमेरिकी अभिनेत्री ने कर भुगतान से पहले करीब 4.3 करोड़ डॉलर से एक घर खरीदा है। वेरगारा उत्पादों के विज्ञापन करने वाली माडलों की सूची में भी सबसे आगे हैं। प्रियंका ने पिछले साल एबीसी की ‘क्वांटिको’ में अभिनय करके 1.1 करोड़ डॉलर की कमाई की। अब वह क्वांटिको के दूसरे सत्र की तैयारी कर रही हैं।

Trending news