आयुष्मान खुराना की बेटी के साथ मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, VIDEO वायरल

निक और प्रियंका बहामास में कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे. जबकि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने बहामास गए हैं. 

 आयुष्मान खुराना की बेटी के साथ मस्ती करती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, VIDEO वायरल
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana ) की बेटी निक जोनास के कॉन्सर्ट में एन्जॉय करती दिखीं. आयुष्मान और ताहिरा की बेटी वरुष्का का प्रियंका के साथ वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक जोनस स्टेज पर परफॉर्म कर रहे हैं और प्रियंका- वरुष्का डांस करते हुए एन्जॉय कर रही हैं. दरअसल, निक और प्रियंका बहामास में कॉन्सर्ट के लिए पहुंचे थे. जबकि आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप बच्चों के साथ छुट्टियां मनाने बहामास गए हैं. 

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल' और 'बाला' सुपरहिट रही. वहीं आयुष्मान ने 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' की शूटिंग पूरी कर ली है.यह हिट फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' की दूसरी किस्त है जो 21 फरवरी, 2020 को रिलीज होगी. हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग बनारस में हुई है. फिल्म समलैंगिकता के मुद्दे पर आधारित है. इसमें नीना गुप्ता और गजराज राव भी हैं जो इससे पहले आयुष्मान के साथ 'बधाई हो' में काम कर चुके हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#aayushmankhurana 's daughter spotted enjoying her first ever concert with #priyankachopra

A post shared by Bollyhollix (@bollyhollix) on

बता दें की 2017 में आई फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' के सीक्वल 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना लीड रोल में हैं. फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' काफी सफल रही थी अब यह फिल्म भी लोगों को गुदगुदाने वाली है. यहां समलैंगिता को प्राकृतिक प्यार कहा जा रहा है.

बेशक, ये साल आयुष्मान का बहुत अच्छा रहा तो वहीं प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में कुछ खास नहीं कर पाईं. सलमान खान की 'भारत' को ठुकरा कर प्रियंका ने फरहान अख्तर के साथ 'द स्काई इज पिंक' की, लेकिन ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें