बेटी मालती मैरी की प्रीमेच्योर बर्थ पर बोलीं पीसी, कहा- मैं उसे खोने वाली थी..
Advertisement
trendingNow11671663

बेटी मालती मैरी की प्रीमेच्योर बर्थ पर बोलीं पीसी, कहा- मैं उसे खोने वाली थी..

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा अपने पैरेंटिंग के सफर को एंजॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस की परवरिश (Parenting) में कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं. हाल ही में पीसी ने उस दौर के बारे में बात की जब उन्हें यही डर बार-बार सताता रहता था कि वो बेटी मालती को खो देंगी. 

बेटी मालती मैरी की प्रीमेच्योर बर्थ पर बोलीं पीसी, कहा- मैं उसे खोने वाली थी..

Malti Marie Chopra Jonas: बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा 'सिटाडेल' के प्रमोशंस की वजह से कई इंटरव्यूज में नजर आ रही हैं. ऐसे में पीसी से उनकी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के जन्म के बाद के एक्सपीरियंस को लेकर भी सवाल पूछा जाता है. एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि मालती मैरी प्रीमेच्योर चाइल्ड (Premature Child) हैं.    

उम्मीद से पहले पैदा हुईं मालती मैरी

सिटाडेल एक्ट्रेस कुछ हफ्ते पहले ही हबी निक जोनस (Nick Jonas) और बेटी मालती मैरी के साथ पहली बार भारत आई थीं. पीसी ने इस बात का खुलासा किया कि मालती मैरी का जन्म उम्मीद से कुछ हफ्ते पहले ही हो गया था. एक्ट्रेस ने बताया कि वो बेटी मालती की प्रीमेच्योर बर्थ की बात सुनकर घबरा गई थीं. 

बताया अपना एक्सपीरियंस

प्रियंका आगे बताती हैं कि कैसे उस मुश्किल दौर में निक जोनस ने उन्हें हिम्मत दी थी. एक्ट्रेस की बेटी को लगभग 110 दिनों तक एनआईसीयू (NICU) में रखने के बाद घर ले जाने की परमिशन दी गई थी. बेटी के जन्म के बाद निक और प्रियंका की खुशी का कोई ठिकाना ही नहीं था. प्रीमेच्योर बर्थ की वजह से मालती (Malti Marie Chopra Jonas) को ज्यादा केयर की जरूरत थी. एमएम आम बच्चों से ज्यादा कमजोर थीं लेकिन पीसी को हिम्मत से काम लेकर मालती की ताकत बनना था.

ऐसे करते थे मालती मैरी की केयर

एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि मालती अस्पताल में मॉनिटर की वजह से जीवित थीं. जब मैरी को घर लाया गया तो नर्वसनेस की वजह से प्रियंका और निक की रातों की नींद उड़ गई थी. एक्ट्रेस (Priyanka Chopra) बताती हैं कि वो अपना कान मालती मैरी के सीने से लगाकर चेक करती थीं कि उनकी बेटी ठीक है या नहीं. हर दो मिनट में पीसी की आंख खुल जाती थी. हालांकि प्रियंका और निक ने अपनी बेटी के साथ इस जंग को जीत लिया. 

Trending news