Priyanka Chopra का खुलासा, Nick के मैसेजेस को पहले नहीं लिया था सीरियस

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने ओपरा विनफ्रे को दिए एक इंटरव्यू में अपने विचार खुल कर रखे हैं. इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो निक जोनस (Nick Jonas) के बारे में कुछ खुलासा करती नजर आ रही हैं. 

Priyanka Chopra का खुलासा, Nick के मैसेजेस को पहले नहीं लिया था सीरियस
फोटो साभार: वीडियो ग्रैब

नई दिल्ली: ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में ओपरा विन्फ्रे (Oprah Winfrey) के इंटरव्यू में नजर आई थीं. प्रियंका (Priyanka Chopra Interview) ने इस इंटरव्यू में अपनी दिल की बात रखी और निक को लेकर अपने रिश्ते का भी खुलासा किया. 

निक को लेकर की बात

प्रियंका ने इंटरव्यू में बताया, 'मैं किसी बुक को उसके कवर से पहचान सकती हूं. लेकिन ईमानदारी से कहूं, तो मैंने निक को शुरुआत में गंभीरता से नहीं लिया, जब उसने मुझे मैसेज करने शुरू किए. मैं उस वक्‍त 35 की थी, शादी करना चाहती थी, बच्चे चाहती थी. वह मुझसे उम्र में छोटा है. इन सब वजहों से शुरू में उसके मैसेजज को मैंने सीरियसली नहीं लिया. लेकिन मैंने उसके बाद कुछ वक्त निक के साथ बिताया और मुझे जानकर हैरानी हुई कि, वह एक आत्मविश्वासी, संवेदनशील व्यक्ति है और मेरे अचीवमेंट और ड्रीम्स को लेकर काफी उत्साहित है. ये वाकई में ऐसा रिश्ता है जिसमें मुझे सब कुछ मिला.'

 

 

धर्मनिरपेक्षता के बारे में बताया

इसके अलावा प्रियंका (Priyanka Chopra) ने ओपरा के एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'मुझे लगता है मेरा 'आध्यात्मिक आधार' रहा है. भारत में ऐसा कम ही देखा जाता है कि किसी के पास 'आध्यात्मिक आधार' न हो. भारत में अनेक धर्म हैं. मैंने कॉन्वेंट स्कूल में पढ़ाई की, इसलिए मुझे ईसाई धर्म के बारे में पता था. मेरे पिता एक मस्जिद में गाते थे, इसलिए मुझे इस्लाम के बारे में भी पता था. मैं एक हिंदू परिवार में पली-बढ़ी हूं, मुझे हिंदू धर्म के बारे में जानकारी है. आध्यात्मिकता भारत का बहुत बड़ा हिस्सा है, जिसे आप वास्तव में अनदेखा नहीं कर सकते. इसे नजरअंदाज भी नहीं कर सकते हैं. मैं एक हिंदू हूं, मैं पूजा करती हूं, मेरे घर में मंदिर भी है, मैं अक्सर पूजा करती हूं. सच मैं ऐसा मानती हूं कि एक शक्ति मौजूद हैं और मुझे उसमें विश्वास है.'

 

 

अपनी किताब के बारे में करेंगी बात

प्रियंका (Priyanka Chopra) के इस इंटरव्यू में काफी कुछ नया सामने आएगा. वे अपनी किताब 'अनफिनिश्ड' के प्रमोशन के साथ ही अपनी शादी पर भी बात करेंगी. वैसे प्रियंका चोपड़ा काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं. प्रियंका चोपड़ा ने पर्पल कलर का गाउन कैरी किया है. लोगों को इस इंटरव्यू का इंतजार है और वे निक और प्रियंका के रिश्ते के बारे में काफी कुछ नया जानना चाहते हैं. 

यह भी पढ़ें- मिथुन चक्रवर्ती की बहू का Bathroom Dance हो रहा वायरल, आपने देखा वीडियो?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.