क्या प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ में करने वाली थीं आइटम नंबर? थ्रोबैक तस्वीर देख लोग लगा रहे कयास
Advertisement
trendingNow12249090

क्या प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ में करने वाली थीं आइटम नंबर? थ्रोबैक तस्वीर देख लोग लगा रहे कयास

Priyanka Chopra Katrina Kai Photos: 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा ने एक थ्रोबैक फोटो शेयर की है. जिसमें वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो पर उन्होंने कैप्शन भी लिखा है. चलिए दिखाते हैं आपको एक्ट्रेस का पोस्ट.

क्या प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ साथ में करने वाली थीं आइटम नंबर? थ्रोबैक तस्वीर देख लोग लगा रहे कयास

प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर ऐसी थ्रोबैक फोटो शेयर की है जो फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगी. जी हां, ये थ्रोबैक तस्वीर है आपकी दो दो पसंदीदा एक्ट्रेस की. एक ओर प्रियंका चोपड़ा तो दूसरी ओर कैटरीना कैफ. अब देसी गर्ल ने कैप्शन में जो लिखा है वो तो और भी मजेदार है. तो चलिए प्रियंका चोपड़ा की उस तस्वीर से मिलवाते हैं जिसे देख फैंस भी गपशप कर रहे हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर कैटरीना कैफ के साथ वाली फोटो शेयर की. इस पर उन्होंने लिखा, 'अरे वाह. पता नहीं किसने ये तस्वीर ली और कब ली. मगर हम तो बेबीज लग रहे हैं. कैटरीना कैफ.' तस्वीर को देख ऐसा लग रहा है कि ये किसी डांस सीक्वेंस के लिए तैयारी थी. दोनों ने एक जैसा लुक और ड्रेस कैरी की है. संभव है कि दोनों ने कभी एक साथ डांस नंबर साइन किया हो लेकिन ऐसा कभी कोई गाना रिलीज नहीं हुआ. वहीं ये भी हो सकता है कि ये फोटो फैंस ने एडिट करके बनाई हो. हालांकि साफ नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ की थ्रोबैक फोटो

fallback
प्रियंका चोपड़ा और कैटरीना कैफ ने कभी साथ में काम नहीं किया है. मगर एक फिल्म जरूर साइन की थी. फरहान अख्तर ने कैटरीना कैफ, प्रियंका चोपड़ा और आलिया भट्ट को 'जी ले जरा' के लिए साइन किया था. फिल्म का ऐलान 2021 में हुआ था. मगर अभी तक इसका कोई नया अपडेट है नहीं.

प्रियंका चोपड़ा ने झाड़ लिया पल्ला
बीच में ये खबरें जरूर आई थीं कि जी ले जरा फिल्म से प्रियंका चोपड़ा ने पल्ला झाड़ लिया है. डेट्स इशु के चलते उन्हें इस प्रोजेक्ट को छोड़ना पड़ना है लेकिन खुद देसी गर्ल ने इस बारे में कुछ नहीं किया है. 'जी ले जरा' जोया अख्तर और रीमा कागती ने लिखी है. जो फिलहाल देरी से जूझ रही है. 

प्रियंका चोपड़ा के सांप जैसे नेकलेस का रेट उड़ा देगा होश

प्रियंका चोपड़ा का रिप्लेसमेंट कौन?
अभी तक ये भी मेकर्स ने नहीं बताया है कि अगर प्रियंका चोपड़ा ने वास्तव में फिल्म को छोड़ दिया है तो वो नया चेहरा कौन होगा जिसे वह कास्ट करेंगे. वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा ने हाल में ही हॉलीवुड फिल्म हेड्स ऑफ स्टेट का रैपअप किया है. जहां वह जॉन सीना के साथ नजर आने वाली हैं.

Trending news