निक के बर्थडे पर प्रियंका ने शेयर किया ऐसा VIDEO, देख EMOTIONAL हो जाएंगे आप
Advertisement

निक के बर्थडे पर प्रियंका ने शेयर किया ऐसा VIDEO, देख EMOTIONAL हो जाएंगे आप

प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है, वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

प्रियंका के पति निक जोनस (Nick Jonas) 16 सितंबर को 27 साल के हो गए.

नई दिल्ली: बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी पहचान बना चुकीं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' को लेकर काफी व्यस्त चल रही हैं. जब से फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, तब से सोशल मीडिया पर यह छाया हुआ है. चारों तरफ फिल्म के ट्रेलर की तारीफ हो रही है. वहीं, दूसरी ओर प्रियंका के पति निक जोनस (Nick Jonas) 16 सितंबर को 27 साल के हो गए. इस मौके पर प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए निक को बर्थडे विश किया.

fallback

प्रियंका ने जो वीडियो शेयर किया है, वह अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में निक और प्रियंका की हसीन पलों को जोड़ कर डवलप किया गया है, जो बेहद इमोशनल है और इस वीडियो को देखने के बाद आप भी भावुक हो जाएंगे. तो देर किस बात की है... चलिए आप भी देख लीजिए वीडियो-  

'मार्गरीटा विद ए स्ट्रॉ' फेम फिल्म निर्माता शोनाली बोस द्वारा निर्देशित यह फिल्म 'द स्काई इज पिंक (The Sky Is Pink)' 11 अक्टूबर, 2019 को स्क्रीन पर आएगी. बता दें, इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) लंबे समय बाद बॉलीवुड में कमबैक कर रही हैं. इस फिल्म में प्रियंका के अलावा जायरा वसीम, फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिकाओं में हैं. गौरतलब है कि 'द स्काई इज पिंक(The Sky Is Pink)' मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, आयशा को पल्मनरी फाइबरोसिस (Pulmonary Fibrosis) से ग्रसित थीं. 

fallback

फिल्म में प्रियंका और फरहान ने आयशा के पेरेंट्स की भूमिका निभाई है. प्रियंका अदिति चौधरी और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) निरेन चौधरी के किरदार में नजर आ रहे हैं. जबकि जायरा ने आयशा का किरदार निभाया है. यह फिल्म प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के बॉलीवुड फैंस के लिए भी खास है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) 'बाजीराव मस्तानी' के बाद इस फिल्म से कमबैक करने वाली हैं.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें 

Trending news