VIDEO: पाकिस्तान में मीका सिंह ने किया परफॉर्म, Twitter पर भड़क गए यूजर्स
Advertisement

VIDEO: पाकिस्तान में मीका सिंह ने किया परफॉर्म, Twitter पर भड़क गए यूजर्स

 तनाव के माहौल के बीच सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तान में एक शादी में परफॉर्म करने पहुंचे थे.

मीका सिंह (फोटो साभार: Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों को पिछले साल पूरी तरह से बैन कर दिया गया था. आतंकवादी हमलों के बाद पाक कलाकारों के सोशल मीडिया बयानों के चलते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने इस बात का फैसला किया था. वहीं बॉलीवुड कलाकारों ने पाकिस्तान में अपनी फिल्में रिलीज करने और वहां परफॉर्म करने से भी मना कर दिया था. इस तनाव के माहौल के बीच सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तान में एक शादी में परफॉर्म करने पहुंचे थे. इस वीडियो के सामने आते ही ट्विटर पर लोग सिंगर के ऊपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं. 

ट्विटर पर एक नायला इनायत नाम की यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि खुशी हुई कि भारतीय सिंगर मीका सिंह कराची में जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेंहदी में परफॉर्म करने पहुंचे. नायला ने आगे लिखा कि अगर यही नवाज शरीफ के रिश्तेदार के यहां होती तो गद्दारी के हैशटैग चल रहे होते. 

Video: दुबई में फंसे मीका सिंह के लिए रोई राखी सावंत, बोलीं 'मैं आ रही हूं बचाने मेरे दोस्‍त'

इसके बाद एक भारतीय यूजर ने उसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आदमी का टाइम खराब चल रहा हो तो समझ में आता है लेकिन इतना खराब की भिखारियों के यहां परफॉर्म करने चले जाओ. 

बता दें कि ट्विटर पर दोनों देशों के यूजर आपस में भिड़ गए हैं. मीका के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है जहां भारत के फैंस मीका की इस हरकत से निराश हैं तो वहीं पाक के लोग भारतीयों को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. 

 

Trending news