Video: दुबई में फंसे मीका सिंह के लिए रोई राखी सावंत, बोलीं 'मैं आ रही हूं बचाने मेरे दोस्‍त'

दरअसल कुछ दिन पहले ही अंबाला में एक रेसलिंग प्रोग्राम के दौरान एक फीमेल रेसलर ने राखी को रिंग में उठाकर पटक दिया था. इस घटना पर मीका ने राखी का मजाक बनाया था. अब ऐसा ही कुछ राखी ने भी किया है.

Video: दुबई में फंसे मीका सिंह के लिए रोई राखी सावंत, बोलीं 'मैं आ रही हूं बचाने मेरे दोस्‍त'

नई दिल्‍ली: मशहूर सिंगर मीका सिंह को दुबई में एक 17 साल की मॉडल के साथ छेड़छाड़ के मामले में पुलिस के हत्‍थे चढ़ गए हैं. उन्‍हें इस आरोप में बुधवार देर रात हिरासत में लिया गया. हालांकि उन्‍हें छोड़ भी दिया गया है और खबर है कि उन्‍हें आज (शुक्रवार) को कोर्ट में पेश किया जाएगा. लेकिन इस दौरान एक्‍ट्रेस राखी सावंत ने रो-रो कर मीका को छुड़ाने के लिए दुबई जाने की बात कह डाली है. जी हां, राखी ने अपने इंस्‍टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह रोते हुए अपने 'दोस्‍त' मीका सिंह के फंसने और दुबई से उन्‍हें वापस लाने के लिए रोती हुई नजर आ रही हैं. दरअसल राखी का यह वीडियो, मीका को उनका जवाब कहा जा सकता है.

राखी ने अपना एक वीडियो अपने यूट्यूब चैनल पर भी शेयर किया है, जिसमें वह मीका पर जमकर मजाक बनाती दिख रही हैं. राखी इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रही हैं, 'तुम इतने लफड़े करते रहते हो न, मैं अभी आ रही दुबई तुम्‍हें छुड़ाने के लिए. मैं आ रही हूं ब्राजील.' राखी ने रो-रो कर कहा, 'तुम हिंदुस्‍तान के नंबर 1 सिंगर हो, तुम अगर जेल में चले गए तो सलमान खान का क्‍या होगा. उनके लिए ढिंकाचिका, ढिंकाचिका कौन करेगा..'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Mika Singh arrested in Dubai | Rakhi Sawant surprised Reaction Watch full video on my YouTube channel link in bio

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

राखी इस वीडियो में कहते हुए नजर आ रही हैं, 'तुम्‍हारी दिक्‍कत क्‍या है? तुम्‍हें पता है न कि ये दुबई पुलिस है, मुंबई पुलिस नहीं. 10 साल पहले जब मैंने मुंबई पुलिस से शिकायत की थी, तब पुलिस कुछ नहीं कर पाई थी. लेकिन दुबई पुलिस ऐसा नहीं करेगी.'

rakhi sawant

पहलवान ने पटका राखी को तो मीका ने किया था ट्वीट
याद दिला दें कि दरअसल कुछ दिन पहले ही अंबाला में एक रेसलिंग प्रोग्राम के दौरान एक फीमेल रेसलर ने राखी को रिंग में उठाकर पटक दिया था. जिसके बाद राखी को खासी चोट आई थी. इस घटना पर मीका सिंह ने ट्वीट कर राखी का मजाक बनाया था. मीका सिंह ने राखी पर चुटकी ली और लिखा, 'जब से पहना है मैंने ये इश्‍क-ए-सेहरा, खलीबली हो गया है दिल.. मेरा बेटा छा गया.. कुश्ति में राखी सावंत ने कमाल कर दिया.' इसके साथ ही मीका ने वह वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें यह लेडी पहलवान राखी को उठा कर पटक रही है. ऐसे में दुबई में फंसे मीका पर राखी सावंत भी चुटकी लेने में चूकी नहीं हैं.

rakhi sawant

मीका ने किया था जबरदस्‍ती Kiss
आपको याद दिला दें कि साल 2006 में मीका सिंह के जन्‍मदिन की पार्टी के दौरान मीका ने राखी को जबरदस्‍ती Kiss कर दिया था और राखी ने इस बात पर अपना विरोध जताया था. राखी ने मीका के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें