माथे पर बिंदी, चेहरे पर खून के छींटे, Sunny Leone की हो गई ऐसी हालत पहचानना मुश्किल
Advertisement
trendingNow11138871

माथे पर बिंदी, चेहरे पर खून के छींटे, Sunny Leone की हो गई ऐसी हालत पहचानना मुश्किल

Quotation Gang First Look: खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) की एक तस्वीर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटिफुल एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) के चाहने वाले हमेशा उनकी सोशल मीडिया वॉल पर नजर रखते हैं. अपने फैंस के दिलो दिमाग पर छाए रहना उन्हें बखूबी आता है.  इसलिए वह लगातार अपने फैंस के लिए वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. लेकिन आज एक्ट्रेस ने एक ऐसी तस्वीर शेयर की है कि उनके फैंस की चिंता बढ़ गई है. इस तस्वीर में वह ऐसी हालत में दिख रही हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल लग रहा है. 

  1. सनी लियोनी का सबसे अलग लुक आया सामने 
  2. अगली फिल्म में दिखेगा खतरनाक अंदाज 
  3. फैंस को नहीं हो रहा आंखों पर भरोसा 

क्या है इस तस्वीर का सच

इस तस्वीर में सनी लियोनी अपने गोरे रंग की बजाय डस्की स्किन के साथ नजर आ रही हैं. उनके माथे पर बड़ी सी बिंदी और चेहरे पर खून के धब्बे हैं. उनकी त्वचा और फटे होंठ देखकर कोई सोच भी नहीं सकता कि ये सनी लियोनी (Sunny Leone) हैं. लेकिन डरिए मत, क्योंकि यह तस्वीर रियल लाइफ की नहीं बल्कि उनकी आगामी फिल्म 'कोटेशन गैंग' (Quotation Gang) के फर्स्ट लुक से हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

जैकी श्रॉफ का अवतार भी अलग 

इस तस्वीर के साथ कैप्शन में सनी लियोनी ने जैकी श्रॉफ भी 'कोटेशन गैंग' (Quotation Gang) से फर्स्ट लुक शेयर किया है. वह भी काफी अजीब नजर आ रहे हैं. बाकी किरदार भी बता रहे हैं कि ये एक मजेदार कहानी के साथ दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं. इसके कैप्शन में सनी ने लिखा है, 'लाइफ? .... हम्म.. लाइफ??? ये बस मरने के पहले है.'

इन फिल्मों में आएंगी नजर

वर्कफ्रंट की बात करें तो, सनी लियोनी जल्द ही दो अलग अलग भाषाओं की फिल्मों में नजर आने वाली हैं. वह कई भाषाओं में रिलीज के लिए तैयार फिल्म 'शीरो' (Shero) की शूटिंग पूरी की चुकी हैं. श्रीजीत विजयन द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर फिल्म को मलयालम, तेलुगू, तमिल और हिंदी में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा सनी श्रीसंत (Sreesanth) की डेब्यू फिल्म 'पट्टा' में भी लीड किरदार में होंगी. हाल ही में वह वेबसीरीज 'अनामिका' में नजर आईं थीं. 

ट्रोल करने वालों को लगाई फटकार

हाल ही में सनी लियोनी ने एक इंटरव्यू में बात की थी. उन्होंने उन लोगों को फटकार लगाई थी जो उनकी पेरेंटिंग पर सवाल उठाते हैं. उन्होंने कहा था कि उनकी बेटी को वह कैसे पालें इस बात का निर्णय उनका अपना है. 

इसे भी पढ़ें: RRR Box Office: एसएस राजामौली की फिल्म ने रचा इतिहास, 5 दिनों की कमाई सुनकर उड़ेंगे होश!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करेंZee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news