'हिंदी मीडियम 2' में इरफान खान और करीना कपूर खान की बेटी बनेगी यह एक्ट्रेस! खास होगा रोल

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान लंबे इलाज के बाद अब काम पर वापस जाने के लिए तैयार हैं

'हिंदी मीडियम 2' में इरफान खान और करीना कपूर खान की बेटी बनेगी यह एक्ट्रेस! खास होगा रोल

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान यूके में चले अपने लंबे इलाज के बाद अब एक बार फिर से अपनी पूरी एनर्जी के साथ काम पर वापस लौटने के लिए तैयार हैं. वह अपनी नई पारी की शुरुआत अपनी सुपरहिट फिल्म 'हिंदी मीडियम' के सीक्वेंस 'हिंदी मीडियम 2' से करने जा रहे हैं. फिल्म में इरफान के अपोजिट बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान नजर आने वाली हैं. लेकिन चौंकाने वाली बात यह है कि इन स्टार्स की बेटी के रूप में भी बॉलीवुड की एक जानी मानी एक्ट्रेस नजर आने वाली है.  

हाल ही में खबर आई थी कि फिल्म में इरफान के अपोजिट करीना कपूर खान को लिया गया है. जबकि बीते दिनों फिल्म से फीस कम मिलने के चलते करीना के फिल्म छोड़ने की बात भी सामने आई थी. लेकिन अब फाइनली इस फिल्म में पहली फिल्म की पाकिस्तानी एक्ट्रेस सबा कमर की जगह पर करीना कपूर खान नजर आएंगी.

करीना कपूर बोलीं, 'लोगों ने मुझे कहा था, शादी मत करो, करियर खत्म हो जाएगा'
 
वहीं इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर है कि पिछली फिल्म में जहां इरफान अपनी छोटी सी बेटी के एडमीशिन को लेकर परेशान थे तो वहीं इस फिल्म में उनकी बेटी कॉलेज स्टूडेंट होगी. हमारी सहयोगी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार इस फिल्म में इरफान और करीना की बेटी के रूप में हमें पटाखा फेम राधिका मदान नजर आ सकती हैं. 

एक करीबी सूत्र के अनुसार ''इरफान और राधिका ने कुछ समय पहले से ही फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है और राजस्थान में पहले शेड्यूल को किक करने के लिए दोनों काफी उत्सुक दिख रहे हैं. यह एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जिसके बाद वे विदेश के शड्यूल के लिए रवाना होंगे,''

इस फिल्म के अगले शेड्यूल के बारे में बात करते हुए, सूत्र ने बताया, "शुरुआत में इसे अमेरिका में सेट करने की योजना थी लेकिन अब यह शूट लंदन में होगा, जिसके लिए टीम ने हाल ही में एक बड़ा फैसला लिया है."

इस खबर की मानें तो करीना कपूर खान को लीड फीमेल करेक्टर की भूमिका निभाने के लिए चुना गया है. धर्मा प्रोडक्शंस की फिल्म 'गुड न्यूज' की रैपिंग के बाद करीना मई में लंदन में इस शूट को शुरू करेंगी. हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा था कि करीना को 'हिंदी मीडियम 2' में एक पुलिस वाले के रूप में देखा जाएगा. 
बता दें कि इरफान को मार्च 2018 में न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के इलाज के चलते देश के बाहर जाना पड़ा था. जिसके बाद 'हिंदी मीडियम 2' इरफान की पहली फिल्म होगी. उन्हें आखिरी बार 'कारवां' में देखा गया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें