करीना कपूर ने इरफान खान की 'हिंदी मीडियम 2' से किया किनारा, जानिए क्या है वजह...
Advertisement
trendingNow1502589

करीना कपूर ने इरफान खान की 'हिंदी मीडियम 2' से किया किनारा, जानिए क्या है वजह...

करीना कपूर के फिल्म से अलग होने के बाद से ही दूसरी एक्ट्रेस के लिए नाम फाइनल किए जाने की कवायद शुरू हो चुकी है...

करीना कपूर ने इरफान खान की 'हिंदी मीडियम 2' से किया किनारा, जानिए क्या है वजह...

नई दिल्ली: हिंदी सिनेमा के जाने-माने कलाकार इरफान खान लंबे समय से अपने इलाज के चलते के देश से बाहर थे. उनके फैंस को अब दोबार उन्हें सिल्वर स्क्रीन पर देखने की काफी बेकरारी है. लेकिन उनकी फिल्म 'हिंदी मीडियम 2' को लेकर एक के बाद एक खबरें सामने आती जा रही हैं. पिछले दिनों जहां फिल्म में करीना कपूर के साइन होने की खबर आई थी वहीं अब करीना फिल्म से अगल हो चुकी हैं. 

करीना कपूर ने पिछले दिनों जब 'हिंदी मीडियम 2' में एंट्री ली थी तो इस खबर से करीना के फैंस तो खुश थे ही इरफान के दोस्तों के लिए भी यह एक बड़ा सरप्राइज था. लेकिन अब करीना के फिल्म छोड़ने की खबर ने एक बार फिर से लोगों के दिमाग में फिल्म को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं. करीना फिल्म में इरफान की पत्नी के किरदार में नजर आने वाली थीं. 

fallback

लेकिन हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ की खबर के अनुसार अब करीना ने इस फिल्म से किनारा कर लिया है. इस रिपोर्ट की मानें तो करीना कपूर खान को फिल्म की स्क्रिप्ट तो काफी पसंद आई थी, लेकिन इस फिल्म के प्रोड्यूसर्स से उनकी बात फीस पर आकर बिगड़ गई. बताया जा रहा है कि करीना कपूर फिल्म के लिए 8 करोड़ रुपए मांग रही थीं, लेकिन प्रोड्यूसर 5 करोड़ से आगे बढ़ने के लिए तैयार नहीं थे.  

fallback

इस खबर में यह जानकारी भी दी गई कि अब प्रोड्क्शन टीम ने करीना की जगह नए चेहरे को खोजने का काम शुरू कर दिया है. इस फिल्म के लिए अगली पसंद के रूप में वेबसीरीज क्वीन राधिका आप्टे पहली पसंद के तौर पर सामने आ रही हैं. लेकिन अब तक राधिका ने भी फिल्म साइन नहीं की है. 

fallback

बता दें कि करीना इन दिनों अक्षय कुमार के साथ 'गुड न्यूज' को पूरा करने में बिजी हैं इसके बाद वह करण जोहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त' की शूटिंग शुरू करेंगी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news