Ranbir Alia Second Child: प्रेग्नेंसी का हिंट देने के बाद ढीले कपड़ों में रणबीर कपूर संग दिखीं Raha Kapoor की मम्मी आलिया भट्ट, बार-बार कोट से ढकती रहीं टमी!
Advertisement
trendingNow11534705

Ranbir Alia Second Child: प्रेग्नेंसी का हिंट देने के बाद ढीले कपड़ों में रणबीर कपूर संग दिखीं Raha Kapoor की मम्मी आलिया भट्ट, बार-बार कोट से ढकती रहीं टमी!

Alia Bhatt और रणबीर कपूर हाल ही में एक इवेंट में पहुंचे. इस इवेंट का वीडियो जैसे ही सामने आया तो वो देखते ही देखते वायरल हो गया. जिसके पीछे की वजह आलिया का लुक है.

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट

Raha Kapoor Mom Alia Bhatt: न्यूली पेरेंट्स रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लगातार किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. कभी दोनों अपने लुक्स की वजह से चर्चा में रहते हैं तो कभी ये दोनों अपनी बेटी राहा कपूर की वजह से लाइमलाइट बटोर लेते हैं. वहीं अब ये दोनों सितारे हाल ही में मुंबई में साल 2023 के कैलेंडर लॉन्च के इवेंट में पहुंचे. यहां पहुंचकर रणबीर और आलिया ने पैपराजी के सामने जमकर पोज दिए और मुस्कुराते हुए नजर आए. इसके पीछे की वजह इन दोनों सितारों की फोटोज हैं जो वीडियो में साफ नजर आ रही हैं.

खुद की दिखीं फोटोज
आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर मुंबई में आयोजित कैलेंडर लॉन्च 2023 में एक साथ पहुंचे. यहां पर जैसे ही इन सितारों ने एंट्री ली तो पैपराजी इनकी फोटोज लगातार क्लिक करने लगे. वहीं आलिया और रणबीर दीवार पर लगी तस्वीरों को देखकर काफी खुश नजर आए. दीवार पर लगी इन तस्वीरों में रणबीर और आलिया के अलावा ऋषि कपूर और नीतू कपूर के साथ इन दोनों की फोटोज हैं. फोटोज के जरिए इन पलों को दोबारा याद कर रणबीर और आलिया के चेहरे पर मुस्कान आ गई. 

 

 

ब्रालेट पहने दिखीं आलिया
इस खास मौके पर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ब्लैक जींस के साथ ग्रे कलर का जैकेट पहने दिखें तो वहीं आलिया लूज ग्रे कलर के कोट और पैंट के साथ उसी रंग का ब्रालेट पहने नजर आईं. अपने लुक को पूरा करने के लिए आलिया ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

 

नए पोस्ट से उड़ी प्रेग्नेंसी की खबरें
आलिया भट्ट ने सोशल मीडिया पर ऐसा पोस्ट कर दिया है कि जिससे उनके दोबारा प्रेग्नेंट होने की खबरों ने जोर पकड़ा. आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की जिसमें वो फूल के जरिए दो दिखाती नजर आईं. इसके बाद आलिया ने कैप्शन में लिखा- '2.0.' इस पोस्ट के बाद यूजर्स दोबारा प्रेग्नेंसी की अटकलें लगाने लगे.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news