मास्क उतारने पर Rahul Dev को कहा गया था Covidiot, अब खोला राज क्यों किया था ऐसा

एक्टर राहुल देव (Rahul Dev) पिछले दिनों जब वैक्सीनेशन की पहली डोज लेने गए थे तो उन्होंने मास्क उतार कर डॉक्टर्स के साथ फोटो खिंचवाई थी. अब एक इंटरव्यू में राहुल ने बताया कि आखिरकार उन्होंने ऐसा क्यों किया? 

मास्क उतारने पर Rahul Dev को कहा गया था Covidiot, अब खोला राज क्यों किया था ऐसा
फाइल फोटो

नई दिल्ली: एक्टर और बिग बॉस 10 के प्रतियोगी रहे राहुल देव (Rahul Dev) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि किस तरह उन्हें मास्क उतारने पर ट्रोल किया गया. उन्होंने मास्क उतार कर डॉक्टर्स के साथ फोचो खिंचवाई थी जिसके बाद उन्हे कोविडियट (Covidiot) कहा जाने लगा. अब एक्टर ने बताया है कि उन्होंने ऐसा क्यों किया?  

राहुल ने बताया मास्क उतारने का कारण

राहुल देव (Rahul Dev)ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि जब मैं वैक्सीनेशन की पहली डोज लेने गया तो, डॉक्टरों ने मुझे मास्क हटाने और उनके साथ एक तस्वीर के लिए पोज देने का अनुरोध किया. उनका दावा है कि उन्होंने बिना ज्यादा सोचे-समझे उनके अनुरोध पर सहमति जताई और उसी के लिए सोशल मीडिया पर उनकी भारी आलोचना हुई.

'मुझे मदद के लिए आते रहते हैं कॉल'

उन्होंने बताया, 'मुझे मैसेज आते रहते हैं. हर दस मिनट में मुझे मदद पाने वालों के कॉल आते रहते हैं या फिर सोशल मीडिया पर हेल्प के मैसेजेस आते रहते हैं. कभी कभार आप मदद कर पाते हो और कई बार नहीं भी. अगर आप मदद नहीं कर सकते हैं तो यह ठीक नहीं  है लेकिन आप क्या कर सकते हो?  हाल ही में  मैंने एक शख्स के लिए बेड की रिक्वेस्ट की और मुझे बोला गया, रूम तो नहीं चाहिए ना? लोग कहते हैं कि सेलेब्स को स्पेशल  ट्रीटमेंट मिलता है, लेकिन ऐसा नहीं होता. हम भी हॉस्पिटल के बेड जरूरतमंद लोगों को दिलवाने में मशक्कतों का सामना कर रहे हैं.'  

VIDEO

'डॉक्टर्स की हालत दयनीय'

देव ने कहा, पिछले कुछ हफ्तों में हमने देखा कि कैसे डॉक्टर्स अब टूट रहे हैं. मैंने कई डॉक्टर्स के वीडियोज देखे हैं जिसमें वो कह रहे हैं कि हमारे पास ऑक्सीजन नहीं है और हम मरीजों को झूठ बोलते-बोलते थक गए हैं. 

'डॉक्टर्स का बढ़ना चाहिए पे स्केल'

देव ने डॉक्टर के पे स्केल पर भी बात की, उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि डॉक्टर का पे स्केल बेहतर होना चाहिए. हॉस्पिटल को कोई नुकसान नहीं पहुंच रहा है, उनका तो पैसा बन रहा है. मैं चाहता हूं कि डॉक्टर्स को ज्यादा पैसे देने चाहिए जिस तरह की सेवा वो इन दिनों कर रहे हैं. खासतौर पर उन हालातों में तो जरूर देने चाहिए जब आपकी संस्था बेहतर काम कर रही हो. 

यह भी पढ़ें- Paresh Rawal ने शेयर की अपनी मौत की खबर, फैंस को आया गुस्सा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.