पत्नी के धर्म परिवर्तन पर पहली बार बोले Rahul Mahajan, किए चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement

पत्नी के धर्म परिवर्तन पर पहली बार बोले Rahul Mahajan, किए चौंकाने वाले खुलासे

45 साल के राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना (Natalya Ilina) से शादी की थी. राहुल ने अपनी पत्नी के धर्म परिवर्तन के बारे में खुलासा किया है. 

 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: भाजपा के जाने-माने दिवंगत नेता प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) को बिग बॉस शो ने खबरों का हिस्सा बना दिया था. राहुल महाजन अचानक से एक बार फिर से चर्चा में हैं और इस बार राहुल अपनी पत्नी को लेकर खबरों में हैं. 45 साल के राहुल महाजन ने खुद से 18 साल छोटी कजाकिस्तानी मॉडल नताल्या इलीना (Natalya Ilina) से शादी की थी. अब राहुल ने अपनी पत्नी के धर्म परिवर्तन के बारे में बात की है.

  1. पत्नी के धर्म परिवर्तन के बारे में राहुल महाजन ने की बात
  2. खुद से 18 साल छोटी मॉडल से शादी की थी
  3. राहुन ने पत्नी का करवाया धर्म परिवर्तन

नताल्या के बारे में किया खुलासा
ई-टाइम्स के साथ बातचीत के दौरान, राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने खुलासा किया कि नताल्या हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं. उन्होंने कहा, 'हम रेलवे के दो ट्रैक की तरह हैं. हम एक-दूसरे के मामलों में बहुत अधिक हस्तक्षेप नहीं करते हैं और एक-दूसरे को जगह देते हैं. हम एक-दूसरे से अलग भी नहीं हैं. लेकिन हम संतुलन बनाए रखते हैं ताकि हमारी शादी सही रास्ते पर चलती रहे.'

भगवत गीता सिखाते हैं राहुल
राहुल महाजन (Rahul Mahajan) ने आगे कहा, 'वह रूसी हैं और हिंदू धर्म में परिवर्तित हो गई हैं और मैं हमेशा उन्हें भगवान शिव और पार्वती के बारे में बताता रहता हूं. मैं हमेशा उनसे कहता हूं कि पति और पत्नी का रिश्ता शिव और पार्वती जैसा होना चाहिए. मैं उन्हें भगवत गीता सिखाता हूं और हम एक साथ कई पौराणिक चीजें पढ़ते हैं. मुझे लगता है कि आपको एक सही साथी और परिवार खोजने के लिए एक अच्छे भाग्य की आवश्यकता है.'

डिंपी गांगुली से हुआ था तलाक
बता दें कि राहुल की पहली शादी 2006 में श्वेता सिंह (Shweta Singh) के साथ हुई थी. लेकिन दो साल बाद श्वेता ने राहुल पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तलाक ले लिया था. वहीं 2010 में एक रियलिटी शो 'राहुल दुल्हनिया ले जाएंगे में' राहुल ने बंगाली ब्यूटी डिंपी गांगुली (Dimpy Ganguli) से दूसरी शादी की थी. डिंपी ने भी राहुल पर डोमेस्टिक वायलेंस का केस किया और बाद में डिंपी से भी राहुल का तलाक हो गया था.

मनोरंजन की और खबरें पढ़ें

VIDEO

Trending news